बिहार: महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, तेजस्वी ने रद्द की यात्रा तो कांग्रेस में भी हलचल

सीट बंटवारे को लेकर आरजेडी और कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है तो वहीं, महागठबंधन में पेंच को लेकर तेजस्वी यादव की यात्रा रद्द हो गई है. तेजस्वी यादव को प्रचार करने के लिए जमुई, बांका और कटिहार जाना था. 

बिहार: महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं, तेजस्वी ने रद्द की यात्रा तो कांग्रेस में भी हलचल
सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में आई दरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.(फाइल फोटो)

पटना: महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा रहा है इसकी झलक कई बार देखने को मिल चुकी है. सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन में आई दरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. कहना गलत नहीं होगा कि अगर महागठबंधन टूट जाता है तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी. 

दरअसल सीट बंटवारे को लेकर आरजेडी और कांग्रेस के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है तो वहीं, महागठबंधन में पेंच को लेकर तेजस्वी यादव की यात्रा रद्द हो गई है. तेजस्वी यादव को प्रचार करने के लिए जमुई, बांका और कटिहार जाना था. 

महागठबंधन

सिर्फ तेजस्वी यादव नहीं बल्कि जीतन राम मांझी पर भी महागठबंधन में पेंच का असर दिख रहा है. खुद जीतनराम मांझी भी गया में प्रचार छोड़ कर पटना लौट रहे हैं. आपको बता दें कि जीतनराम मांझी की हम पार्टी तीन सीटों पर चुनाव लड़ रहा है. 

वहीं, अगर बिहार कांग्रेस की बात करें तो पार्टी के कई नेता आज राहुल गांधी के आवास पर उनसे मुलाकात करेंगे. लोकसभा सीटों पर आरजेडी की मनमानी से कांग्रेस नाराज है और कई नेता महागठबंधन से अलग भी होना चाहते हैं. 

आपको साथ ही बता दें कि आज शाम 6 बजे महागठबंधन की पीसी है जिसमें बड़ा ऐलान हो सकता है. बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि तेजस्वी यादव और राहुल गांधी इस समस्या से का कैसे निपटारा करते हैं या लोकसभा चुनाव से ठीक पहले तस्वीर कुछ और हो सकती है.