close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJD उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा तीसरे चरण में सबसे अमीर कैंडिडेट

शनिवार को जारी ओडिशा इलेक्शन वॉच एंड एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स रिपोर्ट से पता चला है कि तीन बार सांसद रहे पिनाकी मिश्रा के पास 117 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

BJD उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा तीसरे चरण में सबसे अमीर कैंडिडेट
(फाइल फोटो)

भुवनेश्वर : ओडिशा में 23 अप्रैल को होनेवाले वाले चुनाव में हिस्सा ले रहे कुल 417 उम्मीदवारों में से पुरी लोकसभा सीट से सत्तारूढ़ बीजद के उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा सबसे अमीर हैं. ओडिशा इलेक्शन वॉच एंड एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (ओडिशा चुनाव निगरानी एवं लोकतांत्रिक सुधार संगठन) की एक रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है.

बीजेपी सरकार ही है, जिसने पवार को पद्म विभूषण दिया था : सुप्रिया सुले

शनिवार को जारी इस रिपोर्ट से पता चला है कि तीन बार सांसद रहे पिनाकी मिश्रा के पास 117 करोड़ रुपये की संपत्ति है. मिश्रा के बाद बारम्बा के कटक सीट के कांग्रेस उम्मीदवार बॉबी मोहंती के पास 106 करोड़ रुपये की संपत्ति है. वहीं बॉबी मोहंती के बाद ओपीसीसी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक के पास 60 करोड़ रुपये की संपत्ति है. वह घासीपुरा विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं. 

बेटे नकुलनाथ को लेकर बोले CM कमलनाथ- अगर काम ना करे तो उसके कपड़े फाड़ देना

राज्य में तीसरे चरण के चुनाव में छह लोकसभा सीटों के लिए 61 उम्मीदवार मैदान में हैं. वहीं 42 विधानसभा सीटों के लिए 356 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. भुवनेश्वर, कटक, पुरी, ढेंकानाल, क्योंझर और सम्बलपुर लोकसभा सीट और इसके तहत आने वाले विधानसभा सीटों के लिए 23 अप्रैल को मतदान होगा.

(इनपुट भाषा)