बिहार : कांग्रेस में मचे घमासान पर BJP-JDU ने ली चुटकी, आत्मचिंतन की दी सलाह
Advertisement

बिहार : कांग्रेस में मचे घमासान पर BJP-JDU ने ली चुटकी, आत्मचिंतन की दी सलाह

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि प्रभारी पिटाई खाने से बच गए. 

बिहार कांग्रेस के दफ्तर में नाराज कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया था.

पटना : बिहार कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर मचे घमासान पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने चुटकी ली है. पार्टी के प्रवक्ता जीवेश मिश्रा ने कहा है कि अपने को राष्ट्रीय पार्टी कहने वाली कांग्रेस की स्थिति अब क्षेत्रीय पार्टी जैसी हो गई है. बड़े प्रदेश में 8-9 सीट के लिए गिरगिराती है. साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में लठबंधन होना तय है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति ऐसी है कि प्रभारी पिटाई खाने से बच गए. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस पर से लोगों का भरोषा पहले की टूट चुका था. अब नेताओं का खत्म हो चुका है. एनडीए को गाली देने के बजाय अब कांग्रेस को आत्मचिंतन करनी चाहिए.'

जीवेश मिश्रा ने कहा, 'कांग्रेस के हालात ऐसे हैं कि नेता अपनी पार्टी के टिकट पर राज्यसभा जाते हैं और बेटे को गठबंधन की दूसरी पार्टी से चुनाव लड़वा रहे हैं. ऐसे वफादार जब कांग्रेस में रहेंगे तो क्या हाल होगा.' साथ ही उन्होंने निखिल कुमार के बहाने भी कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि निखिल कुमार कभी कांग्रेस पार्टी का टिकट बांटते थे. आज उनका ही टिकट काट दिया गया. यह आश्चर्यजनक है.

जेडीयू ने भी कांग्रेस में टिकट को लेकर लगातार हो रहे हंगामे को लेकर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता डॉ. सुनील ने कहा, 'कांग्रेस पिछलगु बन गई है. बिहार में कांग्रेस के नेता कटोरा लेकर होटवार जेल में लालू यादव के पास गए तो चंद सीटें मिल सकी. आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष है और कोई भी व्यक्ति अपने आलाकमान की बातों को नहीं सुन रहा है.'

वहीं, इस पूरे मामले पर आरजेडी कुछ भी कहने से बच रही है. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस के नेता ही कुछ बोल पाएंगे.

Trending news