VIDEO: प.बंगाल में दिखी BJP प्रत्‍याशी की गुंडई, TMC वर्करों से कहा- 'यूपी से 1000 लोग बुलवाकर पिटवाऊंगी'

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बीजेपी की प्रत्‍याशी भारती घोष सरेआम तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं को धमकाती दिख रही है.

VIDEO: प.बंगाल में दिखी BJP प्रत्‍याशी की गुंडई, TMC वर्करों से कहा- 'यूपी से 1000 लोग बुलवाकर पिटवाऊंगी'
टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमका रही हैं भारती घोष. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) का पांचवें चरण का मतदान सोमवार को होना है. पिछले चार चरणों की बात करें तो पश्चिम बंगाल में लगभग हर चरण में हिंसा देखने को मिली. अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बीजेपी की प्रत्‍याशी भारती घोष सरेआम तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं को धमकाती दिख रही है. उन्‍होंने टीएमसी के कार्यकर्ताओं को धमकी भी दी कि उत्‍तर प्रदेश से 1000 लोगों को बुलवाकर तुम्‍हें पिटवा दूंगी.

 

भारती घोष पश्चिम बंगाल के घातल से बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. वह पूर्व आईपीएस भी हैं. वीडियो में दिख रहा है कि भारती अपने पूरे लाव-लश्‍कर के साथ किसी इलाके में गई हैं. वहां वह टीएमसी वर्करों को धमका रही हैं.

 

भारती ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमकाते हुए कहा, 'तुम लोग यहां के लोगों को वोट ना डालने के लिए डराते-धमकाते हो. मैं तुम लोगों को तुम्‍हारे घरों से निकालकर कुत्‍ते की तरह पीटूंगी. मैं उत्‍तर प्रदेश से हजार लोगों को बुलवाकर तुम लोगों को पिटवाऊंगी.'