कांग्रेस आतंकवादियों से कांग्रेस कर सकती है 'ईलु-ईलु', हम नहीं: अमित शाह
Advertisement

कांग्रेस आतंकवादियों से कांग्रेस कर सकती है 'ईलु-ईलु', हम नहीं: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने वोट बैंक के लिए आतंकवादियों से 'ईलु-ईलु' कर सकती है परंतु हम नहीं कर सकते. 

अमित शाह बिहार के मोतिहारी में जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

मोतिहारीः भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने मधुवन में सोमवार को कहा कि कांग्रेस अपने वोट बैंक के लिए आतंकवादियों से 'ईलु-ईलु' कर सकती है परंतु हम नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि हमारी नीति स्पष्ट है कि अगर उधर से गोली आएगी, तो इधर से गोला जाएगा.

शिवहर लोकसभा क्षेत्र के मधुवन में भाजपा प्रत्याशी रमा देवी के पक्ष में यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस के कश्मीर के सहयोगी कहते हैं कि कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहिए. 

अमित शाह ने कहा, "देश में दो प्रधानमंत्री हो सकते हैं क्या? उमर अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को खुश करने के लिए ऐसा बयान दिया है. वे लोग कश्मीर को भारत से अलग करने की साजिश रच रहे हैं. मैं शिवहर में ऐलान करता हूं कि जब तक भाजपा के अंतिम कार्यकर्ता में प्राण रहेगा, कश्मीर को भारत से अलग नहीं होने देंगे. जनता फिर से एक मजबूत सरकार बनाए, हम धारा 370 को खत्म कर देंगे."

बिहार में नीतीश कुमार सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के शासन में 'जंगलराज' देखा है. नीतीश और सुशील मोदी के आने के बाद बिहार विकास के रास्ते पर चल पड़ा है. 

उन्होंने कहा, "महागठबंधन के नेता बिहार के लोगों को फिर से 'लालटेन' युग में ले जाना चाहते हैं. हमारी सरकार ने हर घर तक एलईडी पहुंचाया, इन्हें मौका मिला तो फिर अंधेरे में ले जाएंगे." 

उन्होंने चारा घोटाले को लेकर लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी संस्कृति चारा घोटाले वाली है. 

गौरतलब है कि शिवहर में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है.

Trending news