कांग्रेस को गिरिराज सिंह की चुनौती, कहा- भाई-बहन कर लें विकास पर BJP कार्यकर्ता से बहस
Advertisement

कांग्रेस को गिरिराज सिंह की चुनौती, कहा- भाई-बहन कर लें विकास पर BJP कार्यकर्ता से बहस

बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में केवल एक ही उम्मीदवार है वह नरेंद्र मोदी, हम केवल प्रतिक हैं. 

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को चुनौती दी है.

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 के पांच चरणों का चुनाव संपन्न हो गया है. जबकि दो चरणों का मतदान भी नजदीक है. चुनाव के आखिरी दौर में बीजेपी के नेता गिरिराज सिंह ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में केवल एक ही उम्मीदवार है वह नरेंद्र मोदी, हम केवल प्रतिक हैं. साथ ही उन्होंने विकास के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को चुनौती दी है.

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साध रही है. उनका कहना है कि विकास के मुद्दे पर बीजेपी ने देश को छला है. इस मामले में गिरिराज सिंह ने कहा कि, अगर भाई-बहन में हिम्मत है तो विकास पर चर्चा कर लें.

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तो छोड़ दें, अगर हिम्मत है तो दोनों भाई बहन विकास के मुद्दे पर बीजेपी के कार्यकर्ता से ही बहस कर लें. एक साधारण कार्यकर्ता से भी इस पर बात करें तो उन्हें विकास के मुद्दे पर उनकी जुबान बंद हो जाएगी.

सिंह ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के मुद्दे पर बात कर रही है. सेना पर सवाल खड़े कर रही है. और विकास पर बात करना नहीं चाहती है.

वहीं, बिहार में नियोजित शिक्षक को लेकर चल रही सियासत पर गिरिराज सिंह ने कहा कि शिक्षकों के लिए राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव रो रहे हैं. जिन्होंने शिक्षकों को 1 हजार रुपये देने की योजना बनाई थी.

Trending news