close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस से गदगद हुए गिरिराज, कहा- 'अबकी बार एनडीए 400 के पार'

बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कह रहे हैं अबकी बार एनडीए 400 से अधिक सीट जीतेगी.

पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस से गदगद हुए गिरिराज, कहा- 'अबकी बार एनडीए 400 के पार'
गिरिराज सिंह ने कहा एनडीए 400 से अधिक सीट जीतेगी. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होनेवाला है. अंतिम चरण के लिए प्रचार प्रसार 17 मई को समाप्त हो गया. प्रचार प्रसार का दौर खत्म होने के बाद पीएम मोदी ने पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें पीएम मोदी ने कहा कि हम इस बार भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस से बीजेपी में काफी उत्साह बढ़ गया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह जो पहले दावा कर रहे थे कि अबकी बार एनडीए 300 के पार, वह पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कह रहे हैं अबकी बार एनडीए 400 के पार. इससे साफ है कि गिरिराज सिंह का विश्वास पीएम मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद और भी बढ़ गया है.

उन्होंने कहा कि इस बार भी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उनके साथ गरीब जनता है. उन्होंने कहा कि विवेकानंद जी ने सनातन का झंडा शिकागो में गाड़ा था और अब नरेंद्र मोदी हैं जो पूरी दुनिया में भारत के झंडे को गाड़ने वाले हैं. वह भी सनातक के रक्षक हैं.

वहीं, उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि क्यों वह बनारस छोड़कर भाग गई. उन्हें ताकत होती तो वह पीएम के खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाती.

गिरिराज सिंह ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन में तो पीएम उम्मीदवार ही अब तक पता नहीं है. अगर दम है तो वह पीएम उम्मीदवार का नाम घोषित करें. यहां सभी पीएम पद की दावेदारी कर रहे हैं.

वहीं, प्रज्ञा ठाकुर के मामले में उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद ही सारी बातें सबके सामने रख दी है. पार्टी भी इसे अपने संज्ञान में लेकर काम कर रही है.

आपको बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर ने नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताया था. जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा था कि उन्हें मैं दिल से माफ नहीं कर सकूंगा. इसके बाद बीजपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा कि इसके लिए नोटिस जारी की गई है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी की जाएगी.