मनोज तिवारी बोले, 'दिल्ली से अवैध प्रवासियों को निकालने के लिए NRC जैसे कदम की जरूरत'
Advertisement

मनोज तिवारी बोले, 'दिल्ली से अवैध प्रवासियों को निकालने के लिए NRC जैसे कदम की जरूरत'

सांसद ने त्यागी के परिवार के प्रति "गहरी संवेदना" जताई और कहा कि इस तरह की हिंसा के लिये समाज में कोई जगह नहीं है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी से अवैध प्रवासियों को बाहर निकालने के लिये राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) जैसे कदम उठाए जाने चाहिये. तिवारी ने मोती नगर में ध्रुव त्यागी के परिवार से मिलने पहुंचे थे. गौरतलब है कि बेटी के साथ छेड़खानी का विरोध करने को लेकर त्यागी की कथित रूप से हत्या कर दी गई.

सांसद ने त्यागी के परिवार के प्रति "गहरी संवेदना" जताई और कहा कि इस तरह की हिंसा के लिये समाज में कोई जगह नहीं है. तिवारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, "मुझे स्थानीय निवासियों ने बताया कि त्यागी के हत्यारे अवैध रोहिंग्या या बांग्लादेशी हो सकते हैं. मैंने इस संबंध में पुलिस आयुक्त से भी बात की है." उन्होंने आरोप लगाया कि अवैध प्रवासियों की बढ़ती मौजूदगी के कारण शहर में आपराधिक गतिविधियों में तेजी आई है. दिल्ली में एनआरसी जैसे कदम उठाने की "जरूरत" है.

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि भाजपा उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है. उन्होंने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह ही उनकी भी हत्या हो सकती है. वहीं, विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट कर आरोप लगाते हुए लिखा है कि 4 मई को अरविंद केजरीवाल ने थप्पड़ कांड से पहले लाइज़निंग ऑफिसर से कहा कि गाड़ी से सिक्योरिटी हटा दो. सीएम का निर्देश रोज़नामचे में है. यह ख़ुलासा मैंने किया था, जिससे AAP को चुनावी लाभ नही मिला. इस बौखलाहट मे केजरीवाल कह रहे है कि PSO, BJP को रिपोर्ट करता है.

Trending news