close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP नेता राकेश सिंह ने लगाया आरोप, बोले- कांग्रेस कमेटी के इशारे पर काम कर रहा है प्रशासन

राकेश सिंह ने सोमवार रात भोपाल के भारत विचार मंच द्वारा 'भगवा आतंकवाद एक भ्रमजाल' फिल्म के कार्यक्रम को अनुमति देने के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा कार्यक्रम को बंद कराने को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

BJP नेता राकेश सिंह ने लगाया आरोप, बोले- कांग्रेस कमेटी के इशारे पर काम कर रहा है प्रशासन
मध्य प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की सियासी जंग में जीत हासिल करने के लिए देश भर के सभी राजनीतिक दलों में जुबानी जंग जारी है. सभी पार्टियां एक दूसरे पर दोष मढ़ रही हैं और गलतियां गिनाने में लगी हुई हैं. अब मध्य प्रदेश इकाई के भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश का पूरा प्रशासन निर्वाचन आयोग की आड़ में कांग्रेस कमेटी के इशारे पर काम कर रहा है. राकेश सिंह ने सोमवार रात भोपाल के भारत विचार मंच द्वारा 'भगवा आतंकवाद एक भ्रमजाल' फिल्म के कार्यक्रम को अनुमति देने के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा कार्यक्रम को बंद कराने को लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए राकेश सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह के मुताबिक, भोपाल में कल भारत विचार मंच द्वारा 'भगवा आतंकवाद का एक भ्रमजाल' फिल्म के कार्यक्रम को अनुमति देने के बाद भी स्थानीय प्रशासन ने जाकर कार्यक्रम को रोक दिया जो कि पूरी तरह से गलत है. यह सब कांग्रेस कमेटी के इशारों पर हो रहा है. इन सभी घटनाओं से साफ जाहिर है कि प्रदेश का प्रशासन प्रदेश की कांग्रेस सरकार के इशारों पर काम कर रहा है.

दिग्विजय सिंह का शिवराज पर तंज, 'प्रज्ञा ठाकुर का नाम लेने पर नहाना नहीं पड़ता?'

वहीं भोपाल से कम्प्यूटर बाबा के कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समर्थन में उतरने और क्षेत्र में हठ योग और हवन-यज्ञ करने पर राकेश सिंह ने कहा कि 'भगवा को आतंकवाद बोलने वाले लोग खुद आज खुद भगवा का सहारा ले रहे हैं. जनता बेवकूफ नहीं है, जनता सब जानती है. इन्होंने कभी खुद भगवा को आतंकवाद का नाम दिया था और आज भगवा का सहारा लेकर जीतना चाहते हैं. जनता को सब समझ आ रहा है.'

भोपाल में शिवराज सिंह ने निकाली 'लालटेन यात्रा', कहा- कांग्रेस आई, बिजली गई

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री को कांग्रेस की दी गई कर्ज माफी की सूची पर बात करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि 'जो सूची कांग्रेस ने दी है वो कृषि विभाग की सूची है, बैंक की नहीं. कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है. गांव-गांव जाइये एक भी किसान यह कहते नहीं मिलेगा कि मेरा 2 लाख तक का कर्ज माफ हो गया.' वहीं मंदिरों को पट्टा देने के पीसी शर्मा के बयान पर राकेश सिंह ने कहा कि, कांग्रेस को सब चुनाव के समय ही याद आता है. इससे पहले उन्होंने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा, अब जब चुनाव हैं तो मंदिरों को पट्टा देने की बात कह रहे हैं.