BJP नेता का सीएम अशोक गहलोत पर विवादित बयान, बताया धृतराष्ट्र

बीजेपी के नेता राव राजेंद्र ने प्रदेश की राजनीति में व्याप्त वंशवाद को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला है. राज्य बीजेपी कार्यालय में गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत धृतराष्ट्र की तरह बर्ताव कर रहे हैं. 

BJP नेता का सीएम अशोक गहलोत पर विवादित बयान, बताया धृतराष्ट्र
राव ने पीएम नरेंद्र मोदी के अंदर वात्सल्य का भाव होने की बात कही. (फोटो साभार: raorajendrasingh.com)

जयपुर: बीजेपी के नेता राव राजेंद्र ने प्रदेश की राजनीति में व्याप्त वंशवाद को लेकर सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला है. राव ने सीएम गहलोत की तुलना धृतराष्ट्र से की है.

राज्य बीजेपी कार्यालय में गुरुवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत धृतराष्ट्र की तरह बर्ताव कर रहे हैं. लेकिन गहलोत को धृतराष्ट्र बताने वाले राव ने पीएम नरेंद्र मोदी में वात्सल्य का भाव बताने से भी नहीं चुके. 

मीडिया के सवाल पर पलटे नेता जी
राजस्थान बीजेपी के दिग्गज नेता राव राजेंद्र की प्रतिक्रिया के बाद जब मीडियाकर्मियों ने उनसे पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का उनके बेटे के चुनाव में प्रचार में जाने को लेकर सवाल किया तो राव अपनी बात से पलट गए. उन्होंने कहा कि एक मां होने के नाते वसुंधरा राजे दुष्यंत सिंह के चुनाव प्रचार में जा रही है और वह इस नाते जा भी सकती हैं.

घिरते दिखें राव राजेंद्र 
राजनीति में अपने-अपने परिवार के लोगों के लिए प्रचार करने की अलग-अलग परिभाषा गढ़ने पर राव राजेंद्र घिरते हुए दिखाई दिए. एक नेता को वे धृतराष्ट्र बता रहे थे तो दूसरे के काम को वात्सल्य का भाव. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या नेता सिर्फ पार्टी और अपने फायदे के नजरिए से ही किसी घटनाक्रम को देखते हैं?

आपको बता दें कि, जोधपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे वैभव गहलोत का सीएम अशोक गहलोत लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इस दौरान एक बयान में उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी का कोई बेटा नहीं है. इसलिए वो पिता का कर्तव्य नहीं जानते हैं. जिसके बाद बीजेपी नेताओं ने उनके बयान का पलटवार किया.