रविशंकर प्रसाद सहित कई दिग्गज आज करेंगे नामांकन, 19 मई को पटना साहिब में वोटिंग
Advertisement

रविशंकर प्रसाद सहित कई दिग्गज आज करेंगे नामांकन, 19 मई को पटना साहिब में वोटिंग

बक्सर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे चुनावी पर्चा दाखिल करेंगे. बक्सर से ही महागठबंधन के प्रत्याशी और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता जगदानंद सिंह भी नामांकन करेंगे.

रविशंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे आज भरेंगे चुनावी पर्चा. (फाइल फोटो)

पटना : लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है. चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल यानी सोमवार को वोट डाले जाएंगे. इस बीच उम्मीदवारों के नामांकन का सिलसिला लगातार जारी है. आज यानी शुक्रवार को पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद भा अपना नॉमिनेशन फाइल करेंगे.

इसके अलावा बक्सर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे भी चुनावी पर्चा दाखिल करेंगे. बक्सर से ही महागठबंधन के प्रत्याशी और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता जगदानंद सिंह नामांकन करेंगे. नामांकन के बाद जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें तेजस्वी यादव समेत कई नेताओं के शिरकत करने की संभावना है.

इसके अलावा आरा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार राजकुमार सिंह और काराकाट लोकसभा क्षेत्र से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) उम्मीदवार महाबली सिंह नामांकन करेंगे. नालंदा लोकसभा क्षेत्र से जेडीयू उम्मीदवार कौशलेन्द्र कुमार और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से जेडीयू उम्मीदवार चन्देश्वर प्रसाद चन्द्रवंशी भी नामांकन करेंगे.

ज्ञात हो कि सातवें चरण में नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, सासाराम, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे. कल यानी गुरुवार को मीसा भारती और रामकृपाल यादव ने भी चुनावी पर्चा दाखिल किया.

Trending news