close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीजेपी नेताओं को भरोसा, केरल में अगले चुनाव में करेंगे बेहतर प्रदर्शन

लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना में बृहस्पतिवार को भाजपा भले ही बड़ी जीत की ओर अग्रसर है लेकिन केरल में पार्टी का खराब प्रदर्शन देखते हुए पार्टी नेताओं ने भरोसा जताया है कि वे अगले चुनाव में इस दक्षिणी राज्य में बेहतर प्रदर्शन के अपने प्रयासों को दोगुना करेंगे.

बीजेपी नेताओं को भरोसा, केरल में अगले चुनाव में करेंगे बेहतर प्रदर्शन
केरल की 20 सीटों में से कांग्रेस 15 सीटों पर आगे चल रही है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना में बृहस्पतिवार को भाजपा भले ही बड़ी जीत की ओर अग्रसर है लेकिन केरल में पार्टी का खराब प्रदर्शन देखते हुए पार्टी नेताओं ने भरोसा जताया है कि वे अगले चुनाव में इस दक्षिणी राज्य में बेहतर प्रदर्शन के अपने प्रयासों को दोगुना करेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने मीडिया से कहा कि भाजपा अगले चुनाव में केरल में उसी प्रकार अच्छा प्रदर्शन करेगी, जैसा कि उसने इस बार पश्चिम बंगाल और ओडिशा में किया है.

रुझान के अनुसार केरल की 20 सीटों में से कांग्रेस 15 सीटों पर आगे चल रही है.माकपा एक, आईयूएमएल तीन, केरल कांग्रेस (एम) एक और आरएसपी एक सीट पर आगे है. पश्चिम बंगाल की 42 में से 24 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस और 17 सीटों पर भाजपा की बढ़त बनी हुई है.ओडिशा की 21 में से सात सीटों पर भाजपा आगे चल रही है.

भाजपा प्रवक्ता अमित मालवीय ने कहा, ‘‘जमीनी स्तर पर लोग विपक्ष की इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते कि लोग डरे हुए हैं.लोग अगली सरकार नरेंद्र मोदी की देखना चाहते हैं.हमें यह समझना होगा कि मोदी सरकार को बहुत कमजोर अर्थव्यवस्था मिली थी और उन्होंने शानदार काम किया है।’’