close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव : BJP एमएलसी की नाराजगी के बाद गिरिराज सिंह के लिए आसान नहीं रही बेगूसराय सीट

बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने गिरिराज सिंह की नाराजगी को नाटक करार दिया है.

लोकसभा चुनाव : BJP एमएलसी की नाराजगी के बाद गिरिराज सिंह के लिए आसान नहीं रही बेगूसराय सीट
गिरिराज सिंह की नाराजगी को बीजेपी एमएलसी ने नाटक करार दिया है. (फाइल फोटो)

नवादा : बिहार के नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता गिरिराज सिंह बेहद नाराज हैं. गिरिराज सिंह ने इसपर खुलकर आपत्ति दर्ज की है. चर्चा इस बात की है कि गिरिराज बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन इसकी घोषणा से पहले ही उनके खिलाफ मोर्चा खुल गया है. बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने उनकी नाराजगी को नाटक करार दिया है. इस बयान के बाद कयास लगाए जाने लगे हैं कि बेगूसराय सीट से भी चुनाव लड़ना गिरिराज सिंह के लिए आसान नहीं रह जाएगा.

बीजेपी के बड़े नेता गिरिराज सिंह का नवादा से टिकट कट चुका है. नवादा सीट एलजेपी के खाते में जा चुकी है. बेगूसराय से चुनाव लड़ने पर गिरिराज सिंह ने अभी तक अपनी सहमति नहीं जतायी है.

वहीं, बेगूसराय से चुनाव लड़ने को लेकर गिरिराज सिंह भले ही कुछ नहीं बोल रहे हों, लेकिन बीजेपी एमएलसी रजनीश कुमार ने उनपर हमला बोल दिया है. रजनीश कुमार ने गिरिराज सिंह की इस नाराजगी को नाटक करार दिया है. उन्होंने ट्वीट कर गिरिराज सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने लिखा, 'गिरिराज सिंह को अब अपना माया समेट कर नाटक बंद कर देना चाहिए और बेगूसराय आकर लड़ने की तैयारी करनी चाहिए.'

एमएलसी रजनीश बेगूसराय के ही रहने वाले हैं. सांसद भोला सिंह के निधन के बाद रजनीश खुद बेगुसराय सीट से चुनाव लड़ना चाह रहे थे, लेकिन उनकी कोशिश सफल नहीं हो सकी. बीजेपी आलाकमान ने बेगूसराय सीट गिरिराज सिंह के नाम कर दी है. हलांकि इस बात की औपचारिक घोषणा की जानी बाकी है. वहीं, रजनीश भी आलाकमान के फैसले से दुखी हैं. इसकी खीज उन्होंने गिरिराज सिंह को सलाह देकर निकाली है. ऐसे में रजनीश की नाराजगी बेगुसराय सीट पर गिरिराज सिंह के लिए मुसीबत बन सकती है.