close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा- आजम खान जुबान संभालें और तेजस्वी यादव अपना घर

राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि आजम खान को जुबान संभाल लेनी चाहिए. उन्होंने पूरे देश के महिला समाज को शर्मसार करने वाला बयान दिया है. 

राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा- आजम खान जुबान संभालें और तेजस्वी यादव अपना घर
राकेश सिन्हा ने आजम खान और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है.

नई दिल्लीः संघ विचारक और राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि आजम खान को जुबान संभाल लेनी चाहिए. उन्होंने पूरे देश के महिला समाज को शर्मसार करने वाला बयान दिया है. वहीं, उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधने के लिए तेजस्वी यादव को अपना घर संभालने की सलाह दी है.

राकेश सिन्हा ने कहा है कि आजम खान के बयान से पूरे महिला समाज शर्मसार हो गया है. ऐसे बयानों के लिए चुनाव आयोग से लेकर संबंधित पार्टी पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. यह बयान कहीं से भी भारतीय राजनीति की सभ्यता और सुचिता के अनुरूप नहीं है.

सिन्हा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और कहा कि वह अपने नेता के बयान पर चुप्पी साधे हैं. इससे साफ है कि वह आजम खान के बयान को सपोर्ट कर रहे हैं. इसलिए चुनाव आयोग को पार्टी समेत नेता पर कार्रवाई करनी चाहिए.

तेजस्वी यादव पर भी पलटवार करते हुए राकेश सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी को पहले अपना घर देखना चाहिए, उनके घर में टिकट बंटवारे को लेकर भगदड़ मची हुई है. तेजस्वी को अपने घर के साथ साथ अपने परिवार पर भी ध्यान देना चाहिए. पहले उन्हें अपने बड़े भाई से सुलह करना चाहिए, तब जाकर भाजपा और भाजपा के सहयोगी दल और प्रतिक्रिया देनी चाहिए.

वहीं, दूसरी तरफ बिहार के नालंदा में पत्रकार के पुत्र की हत्या पर राकेश सिन्हा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पूरी सरकार इस मामले की जांच में जुटी है. पत्रकारों की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है किसी भी हाल में अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा. उन्होंने राज्य सरकार से 24 घंटे के अंदर कार्यवाही कर अपराधियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की.