BJP ने CM भूपेश के खिलाफ तैयार किया चुनावी गाना, लगाया टैक्स वसूलने का आरोप
Advertisement

BJP ने CM भूपेश के खिलाफ तैयार किया चुनावी गाना, लगाया टैक्स वसूलने का आरोप

भाजपा ने आरोप लगाया है कि भूपेश सरकार प्रदेश की जनता को ठग रही है और उनसे टैक्स वसूल कर रही है. राज्य सरकार प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने में जुटी है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फोटो साभारः twitter/@BJP4CGState)

रायपुरः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) की तारीख के ऐलान के बाद राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. जिसके चलते हाल ही में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ भाजपा ने अब एक चुनावी गाना भी तैयार कर लिया है. इस गाने के जरिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर टैक्स वसूलने का आरोप लगाया है. वहीं भाजपा ने आरोप लगाया है कि भूपेश सरकार प्रदेश की जनता को ठग रही है और उनसे टैक्स वसूल कर रही है. राज्य सरकार प्रदेश की जनता को बेवकूफ बनाने में जुटी है.

छत्तीसगढ़ः CM भूपेश ने PM पद की गरिमा का नहीं रखा ख्याल, प्रधानमंत्री मोदी को तोहफे में भेजा आईना

भूपेश बघेल के खिलाफ लिखा गाना भाजपा ने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि 'छत्तीसगढ़ में रहना है रिलैक्स, तो दो भूपेश को टैक्स. गली-गली घूम रहे हैं भूपेश के बंदे, व्यापारियों से बटोर रहे रोज चंदे. अपनो को देते हैं हिंट, थोड़ा-थोड़ा बढ़ाओ प्रिंट. सब चलता है, भूपेश राज में. शराबबंदी का ढोल पीटने वाली भूपेश सरकार प्रिंट रेट में 10 से 50 रुपये तक बढ़ाकर शराब बेच रही है. अब कोयले से भी हाथ काला करना है ठाना. 10 रुपये प्रति टन ट्रान्सपोटर्स से है मांगा.'

बता दें बीते सोमवार को ही भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक आईने की तस्वीर शेयर की थी, जो उन्होंने ऑनलाइन ऑर्डर के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को भेजा था. फोटो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक लंबा-चौड़ा लेटर भी लिखा था, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को आईने में अपना चेहरा देखने की नसीहत दी थी. अपने ट्वीट में भूपेश बघेल ने लिखा था कि ''मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं. इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों. ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें.'' 

छत्तीसगढ़ विरोधी मानसिकता वाली BJP का प्रदेश की जनता ईंट से ईंट बजा देगी: CM भूपेश

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि ''हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें. पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें, लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे. इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है.'' तैयार हैं ना मोदी जी?

Trending news