close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड : जमशेदपुर में अमित शाह बोले- पूरे देश में एक ही नारा है, 'मोदी-मोदी'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यह महज चुनावी नारा नहीं, बल्कि देश के सवा सौ करोड़ लोगों का आशीर्वाद है. यह बताता है कि 23 मई को नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

झारखंड : जमशेदपुर में अमित शाह बोले- पूरे देश में एक ही नारा है, 'मोदी-मोदी'
अमित शाह के निशाने पर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी. (फाइल फोटो)

जमशेदपुर : झारखंड की 14 लोकसभा सीटों में से सात पर दो चरणों में मतदान संपन्न हो चुके हैं. छठे चरण यानी 12 मई को जमशेदपुर, धनबाद, गिरिडिह और सिंहभूम लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे. चुनाव नजदीक है तो प्रचार का शोर भी तेज है. आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जमशेदपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित किए.

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा जमशेदपुर मेरा 296वां लोकसभा क्षेत्र है. हर प्रदेश में भाषा, खान-पान बदलता है, लेकिन नारा एक ही है, 'मोदी-मोदी'.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यह महज चुनावी नारा नहीं, बल्कि देश के सवा सौ करोड़ लोगों का आशीर्वाद है. यह बताता है कि 23 मई को नरेंद्र मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, '70 साल से देश की जनता ऐसे नेता की राह देख रही थी जो अपने परिवार और बाल-बच्चो के लिए नहीं, बल्कि देश की जनता के लिए जीता हो.' साथ ही उन्होंने अस बात को भी दोहराया कि पीएम मोदी जी ने 20 साल से छुट्टी नहीं ली है. 24 में से 18 घंटे काम करने वाले व्यक्ति हैं. जबकि विपक्ष में राहुल ऐसे नेता हैं, जब गर्मी बढ़ती है कि छुट्टी पर चले जाते हैं. उनकी मां भी ढूंढती रहती है कि बेटा कहां चला गया.

जमशेदपुर से बीजेपी प्रत्याशी विद्युत वरण महतो को जिताने की अपील लोगों से की. उन्होंने कहा कि यह ऐसे नेता हैं जो दिल्ली में जमशेदपुर के लोगों के लिए लड़ते हैं. विकास के कई काम किए हैं. रघुवर दास ने भी विकास के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा. मेडिकल कॉलेज से लेकर पॉलिटेक्निक कॉलेज बनवाया. झारखंड को नक्सलमुक्त करने का काम रघुवर सरकार ने किया है.