पटना में आज अमित शाह का रोड शो, रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव के लिए मांगेंगे वोट
Advertisement

पटना में आज अमित शाह का रोड शो, रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव के लिए मांगेंगे वोट

पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र से पार्टी के उम्मीदवार रामकृपाल यादव के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे. इस दौरान दोनों प्रत्याशियों के साथ-साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल रहेंगे.

पटना में आज अमित शाह का रोड शो. (फाइल फोटो- PTI)

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आज यानी शनिवार को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे. यहां वह पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र से पार्टी के उम्मीदवार रामकृपाल यादव के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे. इस दौरान दोनों प्रत्याशियों के साथ-साथ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी शामिल रहेंगे.

अमित शाह को रोड शो हिंदी साहित्य सम्मेलन से शुरू होकर ठाकुरबाड़ी रोड, बाकरगंज, बारी पथ होते हुए गांधी मैदान स्थित उद्योग भवन के पास पूरा होगा. ज्ञात हो कि दोनों ही सीट पर बीजेपी चुनाव लड़ रही है. यहां अंतिम चरण यानी 19 मई को वोट डाले जाएंगे.

पटना में हो रहे अमित शाह के रोड शो को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को हराने के लिए अब अमित शाह को पटना में रोड शो करना पड़ रहा है. अमित शाह का प्रभाव पटना के लोगों पर नहीं पड़ेगा. शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के गौरव हैं. फिल्मी दुनिया में शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार का झंडा गड़ा है.

ज्ञात हो कि पटना साहिब लोकसभा सीट पर रविशंकर प्रसाद का मुकाबला बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए शत्रुघ्न सिन्हा से है. वहीं, रामकृपाल यादव के खिलाफ आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ रही है. 2014 के लोकसभा चुनाव में दोनों ही सीटों पर बीजेपी को सफलता मिली थी.

Trending news