23 मई के बाद बंगाल से 'दीदी' का जाना तय, लाएंगे नागरिकता संसोधन बिल : अमित शाह
Advertisement

23 मई के बाद बंगाल से 'दीदी' का जाना तय, लाएंगे नागरिकता संसोधन बिल : अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पश्चिम बंगाल फतह करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. इसके लिए वह धुआंधार रैली कर रहे हैं. 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

कोलकाता : लोकसभा चुनाव को लेकर चार चरणों के मतदान हो चुके हैं. पश्चिम बंगाल में मुकाबला काफी रोचक हो गया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच सीधी लड़ाई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पश्चिम बंगाल फतह करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रख रहे हैं. इसके लिए वह धुआंधार रैली कर रहे हैं. पूर्वी मिदनापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा.

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा, 'मोदी-मोदी का नारा, कोई चुनावी नारा नहीं है. देश के लोगों का नरेंद्र मोदी के लिए आशीर्वाद है. जितना देश का चुनाव महत्वपूर्ण है, उससे ज्यादा महत्वपूर्ण पश्चिं बंगाल का चुनाव है.'

अमित शाह ने आगे कहा, 'ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल के अंदर लोकतंत्र का गाला घोटने का काम किया है. चुनाव में हिंसा फैलाने का काम किया है.' साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जनता को गैस कनेक्शन, करोड़ों गरीब के घर शौचालय बनवाने और दो करोड़ घरों में बिजली पहुंचाने का काम बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है.' अमित शाह ने कहा इस देश के 50 करोड़ गरीबों के लिए पीएम मोदी आयुष्मान भारत योजना लेकर आए. 

बीजेपी अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि 23 तारीख के बाद ममता दीदी का जाना तय है. पश्चिम बंगाल में परिवर्तन का सूर्य उगने वाला है. उन्होंने ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र को तहस-नहस करने का आरोप लगाया.

अमित शाह ने कहा कि सबसे पहले हम नागरिकता संसोधन बिल लाने वाले हैं. पड़ोसी देशों से ये हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन भाई आए हैं, हम उन्हें भारत की नागरिकता देने वाले हैं. भारत में आपको सम्मान से रहना होगा. उसके बाद हम एनआरसी लाएंगे. जो घुसपैठिए दीमक की तरह देश को चाट रहे हैं उनके निकालेंगे.

Trending news