रघुवर दास ने देवघर में की पूजा-अर्चना, कहा- नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे प्रधानमंत्री

रघुवर दास ने कहा कि भारत फिर से सोने की चिड़िया कहलाए इसके लिए पीएम मोदी सक्षम हैं. आने वाले समय में उनकी नेतृत्व में भारत पूरी दुनिया का नेतृत्व करेगा.

रघुवर दास ने देवघर में की पूजा-अर्चना, कहा- नरेंद्र मोदी दोबारा बनेंगे प्रधानमंत्री
रघुवर दास ने देवघर मंदिर में की पूजा-अर्चना.

देवघर : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास संथाल में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सबसे पहले देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ मंदिर पहुंचे. वहां उन्होंने विधिवत रावणेश्वर बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना की. झारखंड में आखिरी चरण में पूरी सियासत संथाल में सिमटी हुई है. इस इलाके में लोकसभा की तीन सीटें हैं. उनमें से दो पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) का कब्जा है.

बाबा बैद्यनाथ की पूजा करने के बाद सीएम रघुवर दास ने कहा कि बाबा से यही आराधना किया हूं कि सुरक्षित भारत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो काम कर रहे हैं इसके लिए उन्हें दोबारा पीएम बनाएं.

रघुवर दास ने कहा कि भारत फिर से सोने की चिड़िया कहलाए इसके लिए पीएम मोदी सक्षम हैं. आने वाले समय में उनकी नेतृत्व में भारत पूरी दुनिया का नेतृत्व करेगा. सीएम से देवघर के पंडा समाज के लोगों ने पानी की समस्या को दूर करने का आग्रह किया है.

ज्ञात हो कि देवघर का क्षेत्र गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है. यहां से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से मौजूदा सांसद निशिकांत दुबे चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) से प्रदीप यादव दांव आजमा रहे हैं.

2014 के लोकसभा चुनाव में निशिकांत दुबे के खाते में कुल 3,80,500 मत पड़े थे. उन्होंने अपने निकटम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के फुरकान अंसारी को सगभग 60 हजार मतों से चुनाव हराया था. इस चुनाव में प्रदीप यादव के को महज 1,93,506 मत मिल थे और वह तीसरे स्थान पर रहे थे. ज्ञात हो कि इस चुनाव में जेवीएम, जेएमएम और कांग्रेस पार्टी साथ चुनाव लड़ रही है.