दूसरे-तीसरे चरण के मतदान के नेताओं को झोंकी ताकत, CM योगी आज करेंगे 4 चुनावी रैली

पहली रैली वह आंवला लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के लिए करेंगे. 

दूसरे-तीसरे चरण के मतदान के नेताओं को झोंकी ताकत, CM योगी आज करेंगे 4 चुनावी रैली
सीएम योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार को थम गया है. बीजेपी और दूसरे दलों ने अब दूसरे और तीसरे चरण के क्षेत्रों में अपनी ताकत झोंक दी हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार (10 अप्रैल) को चार चुनावी सभा करेंगे. पहली रैली वह आंवला लोकसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद धर्मेंद्र कश्यप के लिए करेंगे. 

फरीदपुर में चुनावी रैली
जानकारी के मुताबिक, बुधवार (10 अप्रैल) को सुबह 11 बजे योगी आदित्यनाथ फरीदपुर स्थित सीएस इंटर कॉलेज में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कांग्रेस ने कुंवर सर्वराज सिंह पर दांव लगाया है. कुंवर सर्वराज सिंह पहले समाजवादी पार्टी में थे और आंवला सीट को तीन बार जीत चुके हैं. 

 

बदायूं में भरेंगे हुंकार
फरीदपुर के बाद सीएम योगी बदायूं पहुंचेंगे. दोपहर करीब 12 बजे बदायूं संसदीय क्षेत्र के कस्बा बिल्सी में मुजडिया तिराहे के पास एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीएसपी प्रमुख मायावती की चुनावी रैली भी 13 अप्रैल को तय है. 13 अप्रैल को ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की भी चुनावी रैली का कार्यक्रम तय है. जानकारी के मुताबिक, अपने पक्ष में माहौल बनाने के लिए सीएम योगी आज विपक्षियों को साधेंगे. 

आगरा-एटा में भी करेंगे चुनावी सभाएं 
फरीदपुर, बदायूं में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताज नगरी आगरा पहुंचेंगे, जहां वह मंडी समिति मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुाताबिक, दोपहर 1.30 बजे सीएम योगी यहां चुनावी रैली को संबोधिक करेंगे. आगरा की रैली के बाद सीएम योगी अपनी चौथी चुनावी रैली के लिए एटा पहुंचेंगे. एटा के एमजी कॉलेज ग्राउंड, जलेसर टाउन में वह आज की अपनी आखिरी चुनावी रैली करेंगे.