Zee Rozgar Samachar

कांग्रेस का आरोप, राहुल गांधी का रोड शो रोकना चाहती है BJP, दिल्ली से लगा रही अड़ंगा

राहुल गांधी गुरुवार को पटना में रोड शो करेंगे. इस रोड शो में वह पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलिपुत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के लिए वोट अपील करेंगे.

कांग्रेस का आरोप, राहुल गांधी का रोड शो रोकना चाहती है BJP, दिल्ली से लगा रही अड़ंगा
राहुल गांधी पटना में रोड शो करेंगे. (फाइल फोटो)

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के लिए सभी दल प्रचार में अपनी ताकत झोंक रहे हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को पटना में रोड शो करेंगे. इस रोड शो में वह पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा और पाटलिपुत्र से आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के लिए वोट अपील करेंगे. हालांकि, कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी राहुल गांधी के रोड शो रोकना चाहती है. इसलिए लगातार अड़ंगे लगाने की कोशिश कर रही है.

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने आरोप लगाया कि हम सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो को सफल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन हमारे विरोधी यहां से लेकर दिल्ली तक ताकत लगा रही है कि इसे सफल नहीं होने दिया जाए. लेकिन जनता सब जानती है. इससे पहले भी जनता के आर्शीवाद से पटना के गांधी मैदान में विशाल जनसभा की गई थी.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के कहने पर दिल्ली से चक्कर चलाया जाता है. और हमारा जनसंपर्क कार्यक्रम सफल नहीं हो इसके लिए की अड़ंगे लगाए जा रहे हैं. लेकिन लोग हमारे साथ है. उन्होंने कहा कि राजेंद्र नगर में हेलीकॉप्टर उतारने के लिए पूछा गया तो यहां के प्रशासन ने किसी तरह की आपत्ति नहीं जताई. इसके लिए सारी प्रक्रियाएं भी पूरी कर दी गई. जो भी कहा गया सारे काम किए गए. लेकिन अंतिम समय में कहा गया कि यह स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अंदर आता है.

सिंह ने कहा कि इसका मतलब है कि अब हमें मोदी सरकार से परमिशन लेना होगा. उन्होंने बताया कि जब हमने वहां बात की तो वहां से कहा गया कि हमपर प्रेशर मत डालिए, ऊपर से राजनीतिक दवाब है इसलिए आप कोई और व्यवस्था कर लीजिए, आपको परमिशन नहीं मिल पाएगा. सिंह ने कहा कि इसलिए हमने अलग ऑप्शन अपना लिया है. और हम अब रोड शो को सफल बनाकर ही रहेंगे.

आपको बता दें कि गुरुवार को राहुल गांधी पटना पहुंचेंगे. जहां पहले वह पाटलिपुत्र लोकसभा के अंतर्गत बिक्रम में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, शाम 6 बजे वह मोइनुल हक स्टेडियम से अपना रोड शो शुरू करेंगे जो नाला रोड के पास समाप्त होगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.