बठिंडा से कांग्रेस प्रत्याशी राजा वडिंग पर लगा पैसे देकर कांग्रेस ज्वाइन कराने का आरोप, Video वायरल

कांग्रेस के स्थानीय नेता यह कहकर टिंकू पंजाबी नाम के इस व्यक्ति के घर ले गए थे कि वह आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता है और कांग्रेस में शामिल होना चाहता है, लेकिन जैसे ही मैं उस व्यक्ति के घर पहुंचा उसने ऊट-पटांग बातें करना शुरू कर दी.

बठिंडा से कांग्रेस प्रत्याशी राजा वडिंग पर लगा पैसे देकर कांग्रेस ज्वाइन कराने का आरोप, Video वायरल
फेसबुक पर लाइव चला वीडियो

नई दिल्लीः बठिंडा लोकसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार अमरिंदर राजा वडिंग हमेशा ही विवादों के कारण चर्चा में रहे हैं. ताजा मामला है मानसा जिले के कस्बा बुढलाडा का. जहां प्रचार के दौरान बुढलाडा निवासी ने राजा वडिंग को 50,000 देने का आरोप लगाया है. युवक का कहना है कि अमरिंदर राजा वडिंग ने उससे कांग्रेस में शामिल होने के एवज में 50 हजार रुपये दिए हैं. वहीं राजा वडिंग ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ मना कर दिया है और आरोपों को गलत ठहराया है. बता दें जिस युवक ने राजा वडिंग पर रुपये लेने का आरोप लगाया है, उसका नाम टिंकू पंजाबी है.

पंजाब की हाई प्रोफाइल सीट है अमृतसर, क्या इस बार भी बीजेपी को हरा पाएगी कांग्रेस?

सोशल मीडिया पर राजा वडिंग का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक आदमी से रुपये लेते दिखाई दे रहे हैं. बता दें यह वीडियो फेसबुक पर लाइव चलाया गया था, जिसके बाद अमरिंदर सिंह राजा की मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही हैं. वहीं अमरिंदर राजा का कहना है कि उन्हें कांग्रेस के स्थानीय नेता यह कहकर टिंकू पंजाबी नाम के इस व्यक्ति के घर ले गए थे कि वह आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता है और कांग्रेस में शामिल होना चाहता है, लेकिन जैसे ही मैं उस व्यक्ति के घर पहुंचा उसने ऊट-पटांग बातें करना शुरू कर दी और अपनी जेब से पैसे निकाल कर देने लगा. इसके बाद वह आरोप लगाने लगा कि मैंने उसे कांग्रेस में शामिल होने के लिए रुपये दिए हैं.

PM मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने वाले IAS अधिकारी को राहत, CAT ने निलंबन पर लगाई रोक

वहीं मीडिया को देखकर आम आदमी पार्टी का नेता भी घबराया हुआ नजर जाता है और वडिंग को पचास हजार रुपये लौटाने लगता है. यही नहीं टिंकू पंजाबी मीडिया की मौजूदगी में ही पैसे गिनकर दिखाने लगता है. वडिंग का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं थी, वह तो केवल उससे मिलने उसके घर पहुंचे थे, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता था. इस संबंध में जब कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वडिंग से संपर्क कर उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.