कांग्रेस ने हजारीबाग से गोपाल साहू को दिया टिकट, BJP ने कहा- 'हमारा काम आसान कर दिया'

गोपाल साहू ने बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी के आलाकमान राहुल गांधी, सोनिया गांधी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय और झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह का शुक्रिया अदा किया.

कांग्रेस ने हजारीबाग से गोपाल साहू को दिया टिकट, BJP ने कहा- 'हमारा काम आसान कर दिया'
गोपाल साहू ने कहा कि हजारीबाग में मुकाबला काफी दिलचस्प होने जा रहा है.

हजारीबाग: झारखंड में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने गोपाल साहू को हजारीबाग सीट से उम्मीदवार बनाया है. गोपाल साहू ने बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी के आलाकमान राहुल गांधी, सोनिया गांधी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय और झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह का शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने कहा कि सबने हम पर भरोसा जताया और मैं इसके लिए सदा आभारी रहूंगा. उन्होंने साथ ही कहा कि मैं और मेरे पिताजी कांग्रेस से लंबे समय से जुड़े हुए हैं इसलिए हजारीबाग में मुकाबला काफी दिलचस्प होने जा रहा है. 

इस सीट पर कड़ी टक्कर होगी. एक तरफ जयंत सिन्हा है तो दूसरी तरफ मुझे पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है लेकिन वहां की जनता की जो मूल समस्या विस्थापन है इस पर सबसे पहले काम करेंगे. साथ हीं गोपाल साहू ने कहा कहा कि उस क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं को दूर करना हमारी प्राथमिकता होगी.

गोपाल साहू को उम्मीदवार बनाए जाने पर बीजेपी प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश ने कहा कांग्रेस के पास उम्मीदवार का टोटा इसीलिए नाम ढूंढने में इतना वक्त लग गया. कांग्रेस ने बीजेपी के उम्मीदवार जयंत सिन्हा की जीत सुनिश्चित करने का काम कांग्रेस ने कर दिया है झारखंड में 14 सीट पर बीजेपी के पक्ष में लहर है.