close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस ने उठाए पीएम मोदी की बायोपिक पर सवाल, सिब्बल बोले, 'ये आचार संहिता का उल्लंघन'

कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है. 

कांग्रेस ने उठाए पीएम मोदी की बायोपिक पर सवाल, सिब्बल बोले, 'ये आचार संहिता का उल्लंघन'
फोटो सौजन्य: ANI

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले जहां दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर और संगीतकार समीर ने अपना नाम फिल्म की क्रेडिट लिस्ट में होने पर आश्चर्य जताया था. वहीं, अब कांग्रेस ने भी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने आगामी 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली पीएम मोदी की बायोपिक पर सवाल उठाए हैं. 

कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी की बायोपिक को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई है. कपिल सिब्बल ने कहा कि हमने चुनाव आयोग के सामने पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म का मामला उठाया है. यह फिल्म कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का उद्देश्य पूरी तरह से राजनीतिक है. इस फिल्म के 3 प्रोड्यूसर्स और अभिनेता बीजेपी से संबंधित हैं. साथ ही फिल्म के निर्देशक वाइब्रेंट गुजरात का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि यह फिल्म हर तरीके से चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन है. 

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक 5 अप्रैल को रिलीज होगी. 'पीएम नरेंद्र मोदी' में गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और अंत में प्रधानमंत्री बनने तक के नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा.