लोकसभा चुनाव 2019: लवली आनंद ने कहा- 'कांग्रेस ने छल किया है अब NDA के लिए करूंगी प्रचार'

कांग्रेस नेता लवली आनंद का ऐलान किया है कि वह एनडीए प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगी.

लोकसभा चुनाव 2019: लवली आनंद ने कहा- 'कांग्रेस ने छल किया है अब NDA  के लिए करूंगी प्रचार'
लवली आनंद ने कांग्रेस के खिलाफ प्रचार करने का फैसला किया है.

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 से पहले ही लवली आनंद ने कांग्रेस की सदस्यता ली थी. उन्होंने भरोसा था कि कांग्रेस की ओर से उन्हें शिवहर सीट दिया जाएगा. इसलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होते ही शिवहर सीट से अपना दावा ठोका था. लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया. अब लवली आनंद ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं और कहा है कि वह चुनाव में एनडीए के लिए प्रचार करेंगे.

लवली आनंद टिकट न मिलने से काफी नाराज है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा उनसे पार्टी ने छल किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कहा था कि वह देश में फ्रंट फुट पर लड़ेगी. इसलिए एक राष्ट्रीय पार्टी के नाते हमने पार्टी को मजबूत करने की बात की थी. लेकिन कांग्रेस खुद ही बिहार में पीछे रह गई. उन्हें केवल 9 सीट मिले हैं.

लवली आनंद ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस को इतना कम टिकट मिला और उन टिकटों को भी पार्टी ने पूंजीपतियों को बेच दिया है. पैसे लेकर टिकट सभी को बांटा गया है. जो क्षेत्र में काम कर रहे थे उन्हें टिकट नहीं दिया गया है. कांग्रेस ने उनके साथ-साथ सभी लोगों के साथ छल किया है.

आनंद ने कहा कि अब साफ है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने का मौका खो दिया है. कांग्रेस यूपी में तो गठबंधन भी नहीं कर पाई. अब यह महागठबंधन ठगबंधन हो गई है. केवल इसमें छल किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी का पीएम बनना तय है. और वह भी एनडीए प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों के खिलाफ एनडीए को अपना समर्थन देंगी. मुंगेर में वह ललन सिंह को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है.

आपको बता दें कि हाल ही में उन्हें चुनाव से पहले ही कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी. उन्हें भरोसा था कि शिवहर सीट कांग्रेस उन्हें देगी. लेकिन यह सीट आरजेडी के खाते में चला गया. इस फैसले से लवली आनंद कांग्रेस पार्टी से काफी नाराज है और अब पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.