ओडिशाः 20 साल से कांग्रेस में रहे विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली में प्रकाश चंद्र बेहरा बीजेपी में शामिल हो गए. वह 20 सालों से कांग्रेस में थे.

ओडिशाः 20 साल से कांग्रेस में रहे विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा भाजपा में शामिल
कांग्रेस नेता प्रकाश चंद्र बेहरा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. (फोटा साभारः ANI)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. वहीं, प्रत्याशियों की सूची भी जारी होने लगी है. लेकिन नेताओं के दलबदल का खेल जारी है. ओडिशा में कांग्रेस के नेता और विधायक प्रकाश चंद्र ने भाजपा का दामन थाम लिया है.

प्रकाश चंद्र 20 सालों से कांग्रेस के साथ थे. उन्होंने काफी लंबे समय से कांग्रेस के लिए काम किया है. लेकिन विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा रविवार को भाजपा में शामिल हो गए. उन्होंने नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. 

मौके पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि बेहरा की मौजूदगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ओडिशा में बदलाव लाने में भाजपा की मदद करेगी. 

शनिवार को कांग्रेस छोड़ने वाले ओडिशा के विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा कटक के सालेपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं.

बेहरा ने भाजपा के संवाददाता सम्मेलन के दौरान पार्टी में शामिल होते हुए कहा, ‘‘ मुझे नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है और मेरे क्षेत्र के युवा सर्जिकल स्ट्राइक करने के सरकार के फैसले से काफी प्रभावित हैं.' 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का राज्य नेतृत्व उन्हें नजरअंदाज कर रहा था और इसकी वजह से ही उन्होंने पार्टी छोड़ी. 

प्रधान ने भाजपा में बेहरा का स्वागत करते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में पार्टी द्वारा ओडिशा में बदलाव लाने में बेहरा की उपस्थिति से मदद मिलेगी.