औरंगाबाद सीट पर उम्मीदवारी को लेकर नहीं हुई है अधिकारिक घोषणाः मदन मोहन झा

औरंगाबाद सीट कार्यकर्ताओं के हंगामा पर प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा अभी सीटों की उम्मीदवारी पर फैसला नहीं हुआ है.

औरंगाबाद सीट पर उम्मीदवारी को लेकर नहीं हुई है अधिकारिक घोषणाः मदन मोहन झा
मदन मोहन झा ने औरंगाबाद सीट पर हंगामे को लेकर बयान दिया है.

पटनाः बिहार के औरंगाबाद लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस के अंदर ही कलह मचने की सुगबुगाहट दिख रही है. औरंगाबाद सीट हम के कोटे में जाने की चर्चा पर कांग्रेस के पूर्व सांसद निखिल कुमार के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया है. वहीं, निखिल कुमार ने भी कहा कि यह फैसला काफी हैरान करने वाला है. वह आलाकमान से इसके लिए बात करेंगे. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि अभी तक सीटों पर उम्मीदवारी का फैसला नहीं हुआ है. और इसकी आधिकारिक घोषणा भी नहीं की गई है, तो ऐसे में नाराजगी की कोई बात नहीं होनी चाहिए.

मदन मोहन झा ने कहा कि निखिल कुमार हमारे सम्मानित नेता हैं. उनकी बातचीत प्रभारी से हुई है. अभी तक सीटों की उम्मीदवारी की घोषणा नहीं हुई है. आज महागठबंधन के दलों के बीच सीट शेयरिंग की घोषणा होगी. जिसमें सीटों की संख्या का ऐलान किया जाएगा. अभी सीटों की उम्मीदवारी की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इस पर फैसला होने के बाद ऐलान किया जाएगा.

मदन मोहन झा ने कहा कि सीटों की उम्मीदवारी का फैसला कांग्रेस के आलाकमान करेंगे. और निखिल कुमार खुद आलाकमान हैं. उनकी पहुंच आलाकमान तक है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता और निखिल कुमार के समर्थक जो कह रहे हैं वह उनका डिमांड है इसमें कोई गलत नहीं है. हालांकि मदन मोहन झा ने नहीं बताया कि औरंगाबाद सीट कांग्रेस के खाते में होंगे या नहीं.

मदन मोहन झा ने कहा सीटों को लेकर बैठक कर सूची भेज दी गई है. सीईसी की बैठक में तय होगी की कौन से सीट में कौन उम्मीदवार होगा. उन्होंने कहा कि आज सीटों की संख्या के ऐलान के बाद सीटों की उम्मीदवारी पर फैसला किया जाएगा.

बता दें कि औरंगाबाद सीट पर हम पार्टी के खाते में जाने की चर्चा है. वहीं, इस खबर के आने के बाद निखिल कुमार के समर्थकों ने कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में जमकर हंगमा किया. वहीं, निखिल कुमार ने भी कहा कि उन्हें नहीं मालूम की औरंगाबाद सीट कांग्रेस के खाते में नहीं है. अगर ऐसा है तो उन्हें फैसले पर हैरानी है.

निखिल कुमार के समर्थकों ने मदन मोहन झा और शक्ति सिंह गोहिल पर औरंगाबाद सीट को बेचने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि यह सभी बिहार में कांग्रेस को कमजोर करना चाहते हैं. इसलिए निखिल कुमार का औरंगाबाद सीट से टिकट काट रहे हैं.