पटना में शत्रुघ्न सिन्हा के विरोध में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- 'लालू का एजेंट'

पटना में कांग्रेस कार्यकर्ता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ अनिश्चितकालिन धरना पर बैठ गए हैं. 

पटना में शत्रुघ्न सिन्हा के विरोध में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- 'लालू का एजेंट'
पटना में कांग्रेस कार्यकर्ता शत्रुघ्न सिन्हा का विरोध कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

पटनाः पटना साहिब के उम्मीदवार और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को अपने घर में अब अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ता पटना स्थित पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका आरोप है कि शत्रुघ्न सिन्हा लालू यादव के इशारे पर एजेंट की तरह काम कर रहे हैं. और कांग्रेस को धोखा दे रहे हैं.

कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में अनिश्तिचकालीन धरणा पर बैठ गए हैं. उन्होंने मांग की है कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट वापस लिया जाए. कार्यकर्ताओं ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस में रहकर पार्टी के खिलाफ ही काम कर रहे हैं.

कार्यकर्ताओं ने सिन्हा को लालू का एजेंट बताते हुए कहा कि वह जब एयरपोर्ट पर आए तो कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे थे. लेकिन वह तेजस्वी यादव और लालू परिवार से मिलने चले गए. वहीं, यूपी में भी पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं. अपनी पत्नी को सपा से टिकट दिलाकर कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं.

Congress workers protest against shatrughan Sinha in Patna
विरोध करते कांग्रेस कार्यकर्ता

वह कांग्रेस में ही रहकर सपा और बसपा के मुखिया को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं. इसलिए वह कांग्रेस में रहने लायक नहीं है. उन्हें कांग्रेस से बाहर करना चाहिए. लालू यादव के एजेंट के रूप में कांग्रेस में रहकर वह पार्टी को बर्बाद करने आए हैं.

बहरहाल, शत्रुघ्न सिन्हा को अपनी पत्नी के लिए प्रचार करना मंहगा पर रहा है. अब उन्हें अपने घर में ही अपने ही कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ रहा है. हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा और अन्य नेताओं की इस पर प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन यह साफ है कि पटना साहिब में अब शत्रुघ्न सिन्हा के लिए राह पूरी तरह से मुश्किल लग रही है.