close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जीत के जश्न में BJP विधायक ने राहुल गांधी पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर तिलमिला जाएंगे कांग्रेसी

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 के शुरुआती रुझानों में एनडीए को बढ़त मिलने से उत्साहित बीजेपी विधायक दिलावर ने कहा कि चाणक्य पहले ही कह गए विदेशी महिला के पेट से पैदा होने वाला शासक कभी देश का भला नही कर सकता.

जीत के जश्न में BJP विधायक ने राहुल गांधी पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर तिलमिला जाएंगे कांग्रेसी
कोटा के राजागजमंडी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मदन दिलावर. (फाइल फोटो)

मुकेश सोनी, कोटा: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता मदन दिलावर ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है. लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 के शुरुआती रुझानों में एनडीए को बढ़त मिलने से उत्साहित बीजेपी विधायक दिलावर ने कहा कि चाणक्य पहले ही कह गए विदेशी महिला के पेट से पैदा होने वाला शासक कभी देश का भला नही कर सकता.

जी मीडिया से बातचीत में विधायक दिलावर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के अधिकांश मुद्दे ऐसे थे जिससे देश का अपमान हो, देश बर्बाद हो. लेकिन  पूरे देश में मोदी की जबदस्त लहर थी. भारत की जनता देश को तोड़ने वालों को बर्दाश्त नहीं करती.

आपको बता दें कि दिलावर कोटा के राजागजमंडी से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. पूर्व में भी वे विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. बीजेपी के विधायक दिलावर वसुंधरा सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं.