close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: पाटलिपुत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे निरहुआ, कहा- 'दोबारा मोदी सरकार की जरूरत'

बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ गुरुवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे. 

पटना: पाटलिपुत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंचे निरहुआ, कहा- 'दोबारा मोदी सरकार की जरूरत'
हजारों युवा समर्थक के साथ-साथ निरहुआ के प्रशंसक भी रोड शो में शामिल हुए. (फोटो साभार:@nirahua1)

पटना: भोजपुरी सुपर स्टार और यूपी के आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ गुरुवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने दानापुर से लेकर मनेर होते हुए बिहटा से पटना तक बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए रोड शो निकाला और उनके लिए जनाधार जुटाने की कोशिश की.

इस मौके पर हजारों युवा समर्थक के साथ निरहुआ के प्रशंसक भी रोड शो में शामिल हुए और मोदी-मोदी के नारे लगाए. इस मौके पर निरहुआ ने कहा कि देश मे दोबारा मोदी सरकार की जरूरत है और बिहार यूपी के साथ-साथ पुरा देश चाहता है कि एक बार फिर देश मे मोदी की सरकार बने.

 

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाटलिपुत्र की जनता भी यहां से बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल को भारी मतों से जिताएंगे. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में तो हमने अखिलेश यादव को पटखनी दे दी है और अब बारी लालू यादव परिवार की है. 

परिवारवाद के बारे में भी बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश से परिवारवाद और वंशवाद का सिस्टम खत्म होना चाहिए. यहां सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रवाद होना चाहिए. वहीं, निरहुआ ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि बंगाल में जो स्थिति उत्पन्न की गई है उसमें बीजेपी की सरकार का बनना बहुत जरूरी है क्योंकि अभी कश्मीर से ज्यादा जरूरी है बंगाल में बीजेपी की सरकार बनना. 

निरहुआ ने कहा कि वहां के लोग कहते है कि वो हिंदुस्तानी नहीं बल्कि बंगाली है तो क्या देश हित मे ये गलत नहीं है. निरहुआ ने कहा कि देश की जनता मोदी के साथ है और इस सत्य को कोई नहीं बदल सकता