close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी पर CPI ने साधा निशाना कहा- 'दोहरा व्यक्तित्व छोड़िए, ड्रामा मत करिए'

अतुल अनजान ने कहा कि राहुल गांधी के स्थान पर प्रियंका गांधी या फिर सोनिया गांधी को एक बार फिर से कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाए, ताकि पार्टी का सही नेतृत्व हो सके.

राहुल गांधी पर CPI ने साधा निशाना कहा- 'दोहरा व्यक्तित्व छोड़िए, ड्रामा मत करिए'
अतुल अनजान ने कहा, राहुल गांधी को अब अपना दोहरा व्यक्तित्व छोड़ने की आवश्यकता है.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में करारी शिकस्त मिलने के बाद राहुल गांधी के इस्तीफा पर अड़े होने पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अतुल अनजान ने निशाना साधा है. राहुल पर प्रहार करते हुए अतुल अनजान ने कहा कि चुनावों के दौरान राहुल अहंकार में थे. उन्होंने कहा कि राहुल को अगर इस्तीफा देना है तो वह एक बार में दें, ड्रामा ना करें.

सोनिया या प्रियंका गांधी को बनाया जाए अध्यक्ष
अतुल अनजान ने कहा कि राहुल गांधी के स्थान पर प्रियंका गांधी या फिर सोनिया गांधी को एक बार फिर से कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया जाए, ताकि पार्टी का सही नेतृत्व हो सके. उन्होंने राहुल के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा कि महागठबंधन के स्पिरिट को आगे ले जाने की किसकी जिम्मेदारी थी? उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अब अपना दोहरा व्यक्तित्व छोड़ने की आवश्यकता है. 

अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते हैं राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के बदले परिवार को महत्व देने वाले पार्टी नेताओं पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से यहां मिलने से इनकार कर दिया. पार्टी के सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी को मानने के लिए कई वरिष्ठ नेता दुड़े हुए हैं, लेकिन वह अपनी जिद्द पर अड़े हुए हैं.