सपना चौधरी ने थामा कांग्रेस का हाथ, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

कहा जा रहा है कि कांग्रेस सपना चौधरी को मथुरा में बीजेपी सांसद हेमामलिनी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है.

सपना चौधरी ने थामा कांग्रेस का हाथ, लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव
फोटो साभार : Instagram

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने शनिवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया. सूत्रों के अनुसार कांग्रेस उन्हें हरियाणा से चुनाव लड़ा सकती है. दरअसल, हरियाणा में सपना चौधरी खासी लोकप्रिय हैं. सपना चौधरी कई मौकों पर पहले ही जता चुकी हैं कि वह कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित हैं और पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती हैं.

 

 

कांग्रेस का प्रचार करने की जताई थी इच्छा
ऐसी अटकलें बीते साल से ही लगाई जा रही थीं कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं. दरअसल, बीते साल 22 जून को सपना चौधरी कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित हैं. वह आने वाले समय में पार्टी के लिए प्रचार करना चाहती है.

सपना चौधरी पर बीजेपी सांसद ने की थी विवादित टिप्पणी
बीते साल सपना चौधरी की कांग्रेस से बढ़ रही नजदीकी पर बीजेपी सांसद ने विवादित टिप्पणी भी की थी. हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा था, 'कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है.' वहीं, सपना चौधरी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा था, 'आपकी मानसिकता झलक गई है. मैं मनोरंजन करती हूं. मैं अपने काम पर फोकस करती हूं. वे वरिष्ठ शख्स हैं, इसलिए मैं उन्हें माफी मांगने को नहीं कहूंगी.' उन्होंने कहा था कि अश्विनी चोपड़ा भी मेरे ठुमके देखते होंगे. इसलिए उन्होंने ऐसा बयान दिया है. मैं तो उन्हें धन्यवाद कहती हूं.

युवाओं में हैं खासी लोकप्रियता
गौरतलब है कि सपना चौधरी की पॉपुलरिटी का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. पहले केवल स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी के बीते साल बिग बॉस में आने के बाद से उन्हें फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वैसे तो हर उम्र के लोगों पर सपना चौधरी का जादू सिर चढ़कर बोलता है लेकिन युवाओं में उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है. सपना चौधरी के फैन हरियाणा और यूपी में ही नहीं हैं बल्कि बिहार और अन्य राज्यों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.