close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डिंपल यादव ने ट्वीट कर कहा, '6 अप्रैल को करूंगी नामांकन, आपका आशीर्वाद चाहती हूं'

इससे पहले मंगलवार (02 अप्रैल) को कन्नौज पहुंचे, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार डिंपल यादव की जीत का अंतर काफी बढ़ेगा. 

डिंपल यादव ने ट्वीट कर कहा, '6 अप्रैल को करूंगी नामांकन, आपका आशीर्वाद चाहती हूं'
डिंपल यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर किया है. (फोटो साभार- @dimpleyadav)

नई दिल्ली/लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक हैं. नामांकन का दौर चल रहा है और इसी दौर में यूपी की राजनीति में पारा चलने लगा है. कन्नौज से सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन प्रत्याशी डिंपल यादव एक बार फिर चुनावी मैदान में ताल ठोक रहीं हैं. डिंपल यादव ने ट्वीट कर ये बताया है कि उनका नामांकन छह अप्रैल को होगा. इससे पहले मंगलवार (02 अप्रैल) को कन्नौज पहुंचे, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार डिंपल यादव की जीत का अंतर काफी बढ़ेगा. 

Dimple Yadav will file nomination on April 6 from Kannauj

UP में सही विकास सपा राज में हुआ 
सपा मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सही विकास समाजवादियों ने किया है. प्रदेश का लगातार विकास किया है. कन्नौज में भी लगातार काम किया है. डिंपल यादव की जीत के अंतर संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार जीत का अंतर बहुत ज्यादा होगा. पिछली बार हम सरकार में थे. काम में लगे थे, ज्यादा वक्त निकाल नहीं पाए, बहुत सी चीजें देख नहीं पाए थे. इस बार ऐसा नहीं होगा.

जनता BJP से है नाराज
उन्होंने कहा कि केंद्र के साथ-साथ यूपी की भाजपा सरकार से जनता बेहद नाराज है. अब जनता दोनों से सवाल पूछेगी. आपने कौन सा विकास कार्य और कहां कराया, जनता को हिसाब देना होगा. जनता को साजिश करने वालों से सावधान भी रहना होगा. 

चायवाला-चौकीदार अभियान से कुछ नहीं होगा
अखिलेश ने बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार अभियान' पर कहा कि चायवाला और चौकीदार अभियान से कुछ नहीं होगा. देश के असली चौकीदार इंतजार कर रहे हैं कि उन्हें कब सरकारी नौकरी मिलेगी. 

(इनपुट- आईएनएस से भी)