close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Election Result 2019: अमेठी स्मृति ईरानी की जीत के ऐलान से पहले ही शुरू हुआ जश्न

अमेठी के मुख्य बाजार और जिलाधिकारी कार्यालय के निकट तिराहे पर भाजपा कार्यकर्ता बडी संख्या में एकत्र हो गये. वे आपस में एक दूसरे को जीत की बधाई देते हुए नजर आये. राहुल गांधी द्वारा स्मृति को जीत की बधाई दिये जाने की खबर पर इन कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा हो रही थी

Election Result 2019: अमेठी स्मृति ईरानी की जीत के ऐलान से पहले ही शुरू हुआ जश्न
फोटो साभारः ani

अमेठी: उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित अमेठी सीट की मतगणना में भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर संभावित जीत की खबर मिलते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार शाम जश्न शुरू कर दिया. स्मृति की जीत के ऐलान से पहले ही कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये . गौरीगंज :अमेठी: के मुख्य बाजार और जिलाधिकारी कार्यालय के निकट तिराहे पर भाजपा कार्यकर्ता बडी संख्या में एकत्र हो गये. वे आपस में एक दूसरे को जीत की बधाई देते हुए नजर आये. राहुल गांधी द्वारा स्मृति को जीत की बधाई दिये जाने की खबर पर इन कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा हो रही थी .

स्मृति के स्थानीय आवास के बाहर भी भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावडा लग गया . कार्यकर्ता जीत की बधाई देते और बीच बीच में स्मृति के समर्थन में नारे लगाते नजर आये . स्मृति मतगणना के दिन आज पूरा दिन अपने आवास पर मौजूद रहीं .

LIVE: बीजेपी ऑफिस पहुंचे पीएम मोदी, फूलों की बारिश के बीच हुआ स्वागत, लगे जय श्रीराम के नारे

भाजपा के जिला कार्यालय पर भी कमोबेश यही माहौल था . उत्साही कार्यकर्ता एक दूसरे के गले मिलते और बधाई देते देखे गये . कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी, आतिशबाजी की और एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया . ढोल नगाड़ों की ताल पर कार्यकर्ता नाच रहे थे और बीच बीच में नारेबाजी कर रहे थे. भाजपा के स्थानीय नेताओं ने इसे ऐतिहासिक जीत बताते हुए कहा कि अमेठी की जनता ने परिवारवाद को उखाड़ फेंका है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'सबका साथ, सबका विकास' की नीति में विश्वास व्यक्त किया है .

उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी ने अमेठी में पिछले पांच साल के दौरान कडी मेहनत की है और विकास के तमाम कार्य कराये. शाम मतगणना स्थल के आसपास की दुकानें खुल गयीं . वाहनों का आवागमन भी कुछ सामान्य हो गया . गौरीगंज बाजार में भी कुछ दुकानें शाम को खुल गयीं . चाय की दुकानों पर चहल पहल नजर आयी . लोग स्मृति की जीत पर चर्चा कर रहे थे .(इनपुटः भाषा)