बिहार : खराबी के कारण दिल्ली लौटा राहुल गांधी का विमान, समस्तीपुर में होनी है रैली

रास्ते में राहुल गांधी विमान के इंजन में खराबी आ जाने के कारण उन्हें दिल्ली वापस लौटना पड़ा. राहुल गांधी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. इस कारण अब उनकी चुनावी रैलियों में देरी होगी.

बिहार : खराबी के कारण दिल्ली लौटा राहुल गांधी का विमान, समस्तीपुर में होनी है रैली
राहुल गांधी के विमान में आई खराबी. (तस्वीर- Screen Grab)

पटना : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के समस्तीपुर में एक रैली को संबोधित करने के लिए पटना आ रहे थे. रास्ते में विमान के इंजन में खराबी आ जाने के कारण उन्हें दिल्ली वापस लौटना पड़ा. राहुल गांधी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. इस कारण अब उनकी चुनावी रैलियों में देरी होगी.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'आज पटना जाने वाली हमारी उड़ान की इंजन में खराबी आ गई. हमें दिल्ली लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा है. समस्तीपुर (बिहार), बालासोर (उड़ीसा) और संगमनेर (महाराष्ट्र) में आज की जनसभा देरी से होगी. असुविधा के लिए माफी मांगता हूं.' उन्होंने विमान के कॉकपिट का एक वीडियो भी ट्वीट किया है.

तय कार्यक्रम के मुताबिक, राहुल गांधी दोपहर 11 बजे ही समस्तीपुर में पार्टी के उम्मीदवार डॉ. अशोक कुमार के पक्ष में आयोजित रैली को संबोधित करने वाले थे. अब यह सभा कितने बजे होगी इस बात की जानकारी फिलहाल नहीं मिली है.

इस सभा को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ते नेता तेजस्वी यादव और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी संबोधित करेंगे. राहुल गांधी समस्तीपुर कॉलेडज मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों से अपील करेंगे.