जया बच्चन के बयान से भड़के अशोक पंडित, बोले- 'जिस देश ने इतना दिया, उसे गाली मत दीजिए'
Advertisement

जया बच्चन के बयान से भड़के अशोक पंडित, बोले- 'जिस देश ने इतना दिया, उसे गाली मत दीजिए'

जया बच्चन ने अपनी रैली के दौरान के बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम है. इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है.

 

जया बच्चन के बयान से भड़के अशोक पंडित, बोले- 'जिस देश ने इतना दिया, उसे गाली मत दीजिए'

नई दिल्ली : बॉलीवुड की सीनियर एक्टर और सपा सांसद जया बच्चन को खूब ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोलिंग सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि अशोक पंडित और अमर सिंह जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. जया बच्चन ने अपनी रैली के दौरान के बयान दिया जिसमें उन्होंने कहा कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम है. इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है. जया ने बिना नाम लिए अपनी स्पीच दी लेकिन उनका इशारा पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ था. इस भाषण के बाद से ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

बीजेपी नेता अशोक पंडित का कहना है कि जया जी सारे ऐशो आराम में रहकर भी आपको देश का माहौल गड़बड़ लग रहा है. जिस देश ने आपको और आपके परिवार को इतना दिया, आप उसको गाली दे रही हैं? गाड़ी बंगला, शोहरत सब है आपके पास, राजनीति के चक्रव्यूह में पड़कर आप अपनी बेइज्जती मत कराइए. 

दूसरी तरफ नेता अमर सिंह ने कहा कि पनामा घोटाला हो, बाराबंकी घोटाला या पैराडाइज घोटाला. कोई भी घोटाला हो बच्चन परिवार का नाम आ ही जाता है. अमर सिंह ने आगे कहा कि जिनके घर शीशे के हो वो दूसरे के घर में पत्थर नहीं मारते.

लखनऊ: जया बच्चन बोलीं, "पूनम को जिताने का वादा दीजिए, नहीं तो मुझे मुंबई में एंट्री नहीं मिलेगी'

वहीं जया बच्चन को ट्विटर यूजर्स ने भी ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. कुछ लोगों ने तो उनके और अमिताभ बच्चन की शादी को लेकर भी सवाल खड़े करने शुरू कर दिए. जया बच्चन पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि किसी के बारे में कुछ कहने से पहले आप अपना होमवर्क करके आए, वरना आपका कुछ भला नहीं हो सकता. 

बता दें कि पूनम सिन्हा लखनऊ से सपा-बसपा गठबंधन की उम्मीदवार हैं. अखिलेश-माया ने उन्हें बीजेपी नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ खड़ा किया है. समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन मंगलवार को लखनऊ से अपनी पार्टी की नेता पूनम सिन्हा के लिए प्रचार करने पहुंची थीं. उन्होंने पूनम सिन्हा के लिए वोट मांगे. बाद में एक रैली में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की परंपरा रही है कि वह नए उम्मीदवारों का स्वागत करती है. हमें उनकी जीत सुनिश्चित करनी चाहिए. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news