उर्मिला के बाद अब इस एक्ट्रेस ने थामा कांग्रेस का हाथ, गोविंदा के साथ हिट रही है जोड़ी
Advertisement

उर्मिला के बाद अब इस एक्ट्रेस ने थामा कांग्रेस का हाथ, गोविंदा के साथ हिट रही है जोड़ी

उर्मिला मातोंडकर के बाद अब 90 की मशहूर एक्टर रहीं रितु शिवपुरी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. 

(फोटो साभार- @JM_Scindia)

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव अब बस एक महीने की दूरी पर हैं और इससे पहले बीजेपी और कांग्रेस में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. राजनीति में हमेशा से बॉलीवुड सेलेब्स सक्रिय होकर सामने आते रहे हैं. ऐसा ही कुछ इस चुनाव के पहले भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर के बाद अब 90 की मशहूर एक्टर रहीं रितु शिवपुरी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली है. रितु की सदस्यता की जानकारी कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कांग्रेस की विचारधारा व नीतियों से प्रभावित होकर आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रितु शिवपुरी ने कांग्रेस परिवार की सदस्यता ग्रहण की.  राहुलजी का नेतृत्व स्वीकार कर कांग्रेस परिवार का हिस्सा बनने के लिए रितुजी को हार्दिक बधाई. 

कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने दिया गुजराती में भाषण, ऑटो में बैठकर किया प्रचार

बता दें कि रितु शिवपुरी सीनियर एक्टर ओम शिवपुरी की बेटी हैं. रितु को फिल्म 'आंखें' से बॉलीवुड में पहचान मिली. इस फिल्म का गाना 'लाल दुप्पटे वाली...' आज भी डांस नंबर्स का हिट सॉन्ग मना जाता है. रितु की जोड़ी बड़े पर्दे पर गोविंदा के साथ हिट रही. 

लोकसभा चुनाव में रितु कांग्रेस की किस सीट से चुनाव लड़ेंगी अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. कुछ दिनों पहले रितु को मेकओवर फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news