close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में जब किसी मंत्री-सांसद की सीट नहीं बदली गई, तो मेरे साथ ऐसा क्यों? : गिरिराज सिंह

गिरिराज सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उनकी नाराजगी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से है न कि केंद्रीय नेतृत्व से. 

बिहार में जब किसी मंत्री-सांसद की सीट नहीं बदली गई, तो मेरे साथ ऐसा क्यों? : गिरिराज सिंह
नवादा से बेगूसराय शिफ्ट करने से नाराज चल रहे हैं गिरिराज सिंह.

नई दिल्ली/नवादा : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह टिकट बंटवारे में पार्टी के द्वारा संसदीय क्षेत्र बदलने से खासे नाराज चल रहे हैं. इसके लिए वह प्रदेश नेतृत्व पर जमकर बरसे. नवादा से बेगूसराय शिफ्ट किये जाने से नाराज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का गुस्सा कम होता नहीं दिख रहा है. टिकट की घोषणा के कुछ दिनों बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने इसे खुद के स्वाभिमान से जोड़ दिया है.

गिरिराज सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि उनकी नाराजगी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से है न कि केंद्रीय नेतृत्व से. वह यह जानना चाहते हैं कि आखिर उन्हें किन कारणों से नवादा से बेगूसराय शिफ्ट किया गया है.

जी मीडिया से खास बातचीत में गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व मुझे सिर्फ इतना बता दे कि मेरी सीट क्यों बदली गई है. साथ ही उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि केंद्रीय नेतृत्व को सही बात नहीं बताई गई है. उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि जब बिहार के मंत्री या सांसद की सीट नहीं बदली तो मेरे साथ ऐसा क्यों किया गया.

गिरिराज सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय पर निशाना साधते हुए सीधा सवाल किया है कि सीट बदले जाने का कारण उन्हें बताएं. गिरिराज सिंह ने इस बात पर भी नाराजगी जताई है कि नित्यानंद राय ने उनकी सीट बदले जाने को लेकर कोई जानकारी उनसे साझा नहीं की. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगें, तो उन्होंने कहा कि वह अपने स्वाभिमान से समझौता कर कोई काम नहीं करेंगें.

बीजेपी नेता ने चिराग पासवान का इस बात के लिए आभार जताया कि उन्होंने नवादा सीट को लेकर उनकी भावनाओं का कद्र किया, लेकिन वह प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय से खासे नाराज हैं.