close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मीसा भारती के बयान पर गिरिराज का पलटवार, कहा- 'हम कुछ भी बोलें तो विवादित बनाया जाता है'

 गिरिराज सिंह ने कहा कि मीसा भारती ने आपत्तिजनक बयान दिया है.

मीसा भारती के बयान पर गिरिराज का पलटवार, कहा- 'हम कुछ भी बोलें तो विवादित बनाया जाता है'
मीसा भारती के बयान पर बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने पलटवार किया.(फाइल फोटो)

बेगूसराय: लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की राजनीति का पारा भी बढ़ा गया है. मीसा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह ने कहा कि मीसा भारती ने आपत्तिजनक बयान दिया है. गिरिराज सिंह सिंह बेगूसराय आया है जो पाकिस्तान की बात करेगा हम उसको ठीक करेंगे. यह धरती गंगा और दिनकर से जाना जाता है. दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो बेगूसराय को पाकिस्तान बना सकता है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि गिरिराज कुछ बोलता है तो उसे विवादित बना दिया जाता है जबकि दूसरे लोग कुछ कह दे तो उस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जाता है. आपको बता दें कि मीसा भारती ने कहा था कि नवादा छोड़ बेगूसराय जाना पाकिस्तान जाने के बराबर है.  इस दौरान उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह खुद की टीआरपी बढ़ाने के लिए उल्टा-सीधा बयान देते रहते हैं.

 

ज्ञात हो कि राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने आज यानी गुरुवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया है. इस मौके पर उनके साथ बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और आरजेडी नेता और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ-साथ भोला यादव भी मौजूद रहे. इससे पहले मीसा भारती अपनी मां यानी राबड़ी देवी के साथ एक ही गाड़ी में सावर होकर नामांकन के लिए निकली थी. इस दौरान मीसा भारती ने अपने पास लालू प्रसाद की तस्वीर भी हाथों में ले रखी थी. 

साथ ही आपको बता दें कि गिरिराज ने बुधवार को जनसभा में कहा था, "जो वंदेमातरम् नहीं कहेगा, उसे कब्र के लिए तीन हाथ जगह भी नहीं मिलेगी." जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि गिरिराज का यह बयान अल्पसंख्यकों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाला है, जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है.