close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आम चुनाव 2019: राजस्थान में गुर्जर महासभा ने BJP को समर्थन देने का किया ऐलान

महासभा ने कांग्रेस पर समाज से ठगी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में पहले तो कांग्रेस ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के नाम पर वोट ले लिए, लेकिन बाद में समाज के साथ छलावा भी किया.

आम चुनाव 2019: राजस्थान में गुर्जर महासभा ने BJP को समर्थन देने का किया ऐलान
महासभा के अध्यक्ष कालूलाल गुर्जर ने इसकी घोषणा की. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान गुर्जर महासभा ने लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का ऐलान किया है. महासभा ने कांग्रेस पर समाज से ठगी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में पहले तो कांग्रेस ने सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के नाम पर वोट ले लिए, लेकिन बाद में समाज के साथ छलावा किया.

महासभा के अध्यक्ष कालूलाल गुर्जर ने कहा है कि वादा करने के बावजूद सचिन पायलट को केवल उपमुख्यमंत्री पद तक ही सीमित रखा गया. उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को समर्थन देते हुए मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम में जुटने की अपील की. वहीं, महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष प्रहलाद सिंह अवाना ने सचिन पायलट के प्रति कांग्रेस के रवैये को लेकर नाराजगी जताई है. 

राजधानी जयपुर स्थित प्रदेश बीजेपी कार्यालय में महासभा की तरफ से किए समर्थन के ऐलान किया गया. इसकी घोषणा के बाद महासभा के पदाधिकारियों में आपसी खींचतान भी दिखी.