close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हिसार: पोलिंग बूथों के लिए रवाना हुई पार्टियां, 5176 कर्मचारी कराएंगे मतदान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के बांकुरों का फैसला सोमवार को  ईवीएम में बंद हो जाएगा. हिसार में भी इंतजाम पूरे कर लिए गए है. 

हिसार: पोलिंग बूथों के लिए रवाना हुई पार्टियां, 5176 कर्मचारी कराएंगे मतदान

हिसार: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बांकुरों का फैसला सोमवार को  ईवीएम में बंद हो जाएगा. हिसार में भी इंतजाम पूरे कर लिए गए है. हिसार में इस बार बड़े चेहरों की बात की जाएं तो चुनावी मैदान में कांग्रेस पार्टी से पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे कुलदीप बिश्रोई एक बार फिर से किस्मत आजमा रहे है, उनके सामने टिक टॉक स्टार सोनाली फौगाट बीजेपी की टिकट पर चुनावी मैदान में है. इसी प्रकार हिसार की नारनौंद विधानसभा सीट भी हॉट है, यहां वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु मैदान में है.

हिसार से विधायक कमल गुप्ता फिर से चुनावी मैदान में है, उनके सामने कांगे्रस से रामनिवास राडा मैदान में है. चुनाव के मद्देनजर जिला के सात रिर्टर्निंग अधिकारियों ने अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों की पोलिंग पार्टियों की आज फाइनल रिहर्सल करवाई. मास्टर ट्रेनर्स ने पोलिंग पार्टियों को ईवीएम की हैंड्स-ऑन ट्रेनिंग भी दी.

इसके बाद ईवीएम-वीवीपैट मशीनें व अन्य चुनाव की 32 सामग्री की किट लेकर पोलिंग पार्टियां अपने-अपने मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुईं. जिला में 1294 पोलिंग पार्टियां बनाई गई हैं जिनमें शामिल 5176 कर्मचारी कल मतदान करवाएंगे.

21 अक्तूबर को सुबह 6 बजे मोक पोल करवाया जाएगा. मोक पोल के उपरांत सुबह ठीक 7 बजे मतदान शुरू करवाया जाए. मतदान प्रक्रिया शाम 6 बजे तक चलेगी.