close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव में अगर पंजाब में कांग्रेस की हार हुई तो मैं इस्‍तीफा दे दूंगा- कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

कैप्‍टन अमरिंदर ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों में यदि पार्टी का राज्‍य में सफाया हुआ तो मैं इसकी पूरी जिम्‍मेदारी लूंगा और इस्‍तीफा तक दे दूंगा. 

लोकसभा चुनाव में अगर पंजाब में कांग्रेस की हार हुई तो मैं इस्‍तीफा दे दूंगा- कैप्‍टन अमरिंदर सिंह
पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली/चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि अगर कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2019 में पंजाब में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाई तो इसकी पूरी जिम्‍मेदारी उनकी होगी और वह इस्‍तीफा दे देंगे.

कैप्‍टन अमरिंदर ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों में यदि पार्टी का राज्‍य में सफाया हुआ तो मैं इसकी पूरी जिम्‍मेदारी लूंगा और इस्‍तीफा तक दे दूंगा. सभी मंत्री और विधायक राज्‍य में पार्टी के चुनावों में प्रदर्शन के लिए जिम्‍मेदार होंगे.

पार्टी के हाईकमान ने तय किया है कि मंत्री और विधायक कांग्रेस उम्‍मीदवारों के जीत या हार होने पर उसके जिम्‍मेदार होंगे. मैं भी वही जिम्‍मेदारी लेने को तैयार हूं लेकिन मैं पूरी तरह से आश्‍वस्‍त हूं कि कांग्रेस पंजाब में सभी लोकसभा सीटें जीतेगी. बता दें कि आगामी 19 मई को पंजाब में मतदान होगा. 

करीब एक दशक तक शिरोमणि अकाल दल (बादल) और बीजेपी के नेतृत्‍व वाली सरकार के पंजाब की सत्‍ता पर काबिज रहने के बाद 2017 में कांग्रेस को राज्‍य में जीत हासिल हुई, जिसके बाद अमरिंदर सिंह दोबारा प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बने थे.