close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सचिन पायलट ने गुर्जर समाज और टोंक की जनता को किया गुमराह: सुखबीर सिंह जौनपुरिया

टोंक से टिकट मिलने के बाद स्थानीय सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने जी मीडिया से विशेष बातचीत की.

सचिन पायलट ने गुर्जर समाज और टोंक की जनता को किया गुमराह: सुखबीर सिंह जौनपुरिया
टोंक-सवाईमाधोपुर से सांसद जौनापुरिया पायलट पर जमकर बरसें. (साभार: फेसबुक)

पुरुषोत्तम जोशी,टोंक: राजस्थान में 2019 के लोकसभा चुनाव की आहट के साथ ही विभिन्न दलों का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का दौर तेज हो गया है. शुक्रवार को टोंक सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने मीडिया से बातचीत में राज्य के डिप्टी सीएम सचिन पायलट गुर्जर समाज और टोंक की जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है. 

उन्होंने कहा कि पायलट ने सीएम बनने का वादा करके गुर्जर समाज और टोंक की जनता से वोट मांगा था. लेकिन चुनाव के बाद पायलट का किया वायदा अबतक पूरा नहीं हो सका है. जिसके कारण गुर्जर समाज और ज़िले के लोग भटकने को मजबुर हैं. 

टोंक सांसद का चुनाव जीतने का दावा

उन्होंने यह भी कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान टोंक के कोई भी कांग्रेस प्रत्याशी हो मैं ही चुनाव जीतूंगा. पिछले 5 साल के दौरान जनता के बीच रहकर विकाय कार्य में शामिल रहे हैं. वहीं, आम लोग भी पीएम मोदी के विकास कार्यों से काफी खुश हैं. बातचीत के दौरान सुखबीर ने कांग्रेस को फिर पटखनी देने का दम भी भरा है. वहीं, टिकट की घोषणा होने के बाद सांसद सुखबीर सिंह ने भी पार्टी के नेताओं और स्थानीय कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहा. 

टिकट की घोषणा के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह

आपको बता दें कि, राज्य के बीजेपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी हो चुकी है. टोंक-सवाईमाधोपुर से सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरियां को बीजेपी ने यहां से फिर से टिकट दिया है.  गुरूवार को टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र में उम्मीदवार की घोषणा के बाद कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है