Exclusive: नॉर्मल नहीं हैं आजम खान, मेरे खिलाफ अभद्र भाषा इस्‍तेमाल करना उनकी आदत है - जया प्रदा

ज़ी न्‍यूज से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में रामपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा ने कहा कि आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते हैं. आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए. 

Exclusive: नॉर्मल नहीं हैं आजम खान, मेरे खिलाफ अभद्र भाषा इस्‍तेमाल करना उनकी आदत है - जया प्रदा
जया प्रदा ने आजम पर साधा निशाना.

नई दिल्‍ली : रामपुर से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्‍याशी आजम खान द्वारा की गई विवादित टिप्‍पणी पर जया प्रदा ने उनपर हमला बोला है. जया प्रदा ने ज़ी न्‍यूज से एक्‍सक्‍लूसिव बातचीत में कहा है, 'मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करना आजम खान की आदत है. ये महिलाओं का अपमान है.' उन्‍होंने कहा कि आजम खान मेरे खिलाफ हमेशा जहर उगलते हैं. उन्‍होंने चुनाव आयोग से मांग की कि आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए. 

जया प्रदा ने मामले में ज़ी न्‍यूज से बातचीत में कहा, 'मैं डरने वाली नहीं हूं. मैं डटकर मुकाबला करूंगी. चुनाव जीतकर आऊंगी. मायावती भी एक महिला हैं. अखिलेश आजम पर कार्रवाई नहीं करेंगे, उन्हें मुस्लिम वोट बैंक दिख रहा है. आजम ने रामपुर की जनता पर अत्याचार किया है.' उन्‍होंने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि वे आजम खान पर कार्रवाई करें.

 

बता दें कि जया प्रदा पर आजम खान की ओर की गई आपत्तिजनक टिप्‍पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. सोमवार को राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने भी आजम खान के बयान पर संज्ञान लेते हुए उनकी शिकायत चुनाव आयोग से करने की बात कही है. साथ ही आजम को नोटिस भेजकर जवाब भी मांगा है. इससे पहले मजिस्‍ट्रेट ने आजम खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. वहीं रामपुर से बीजेपी प्रत्‍याशी जया प्रदा ने सोमवार को आजम खान का नामांकन रद्द करने की मांग की है.