जो शत्रुघ्न सिन्हा क्षेत्र में नहीं जाते हैं, वो भला कांग्रेस को क्या मजबूत करेंगे : अशोक चौधरी
Advertisement

जो शत्रुघ्न सिन्हा क्षेत्र में नहीं जाते हैं, वो भला कांग्रेस को क्या मजबूत करेंगे : अशोक चौधरी

अशोक चौधरी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को क्षेत्र की जनता के साथ कोई लगाव नहीं है.

अशोक चौधरी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. इस मामले पर जनता दल यूनाइटड (जेडीयू) नेता और बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एमएलसी अशोक चौधरी ने शत्रुघ्न सिन्हा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनकी राजनीतिक विश्वसनीयता खत्म हो गई है. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी के लिए कोई काम नहीं किया.

अशोक चौधरी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा को क्षेत्र की जनता के साथ कोई लगाव नहीं है. कांग्रेस को उनसे कोई फायदा नहीं होने वाला है. उन्होंने 'बिहारी बाबू' तंज कसते हुए कहा कि जो अपने क्षेत्र में नहीं जाता है, वो कांग्रेस को क्या मज़बूत कर पाएगा.

पाटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज विधिवत तौर पर कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे. 24 अकबर रोड पर उन्हें पार्टी की सदस्यका दिलाई जा सकती है. इस कार्यक्रम में बिहार प्रदेश के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा और बिहार प्रदेश के सह प्रभारी वीरेंद्र राठौड़ के साथ सदानंद सिंह मौजूद रहेंगे.

आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे शत्रुघ्न सिन्हा, पटना साहिब से लड़ सकते हैं चुनाव

शत्रुघ्न सिन्हा कुछ दिन पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात कर चुके हैं. उसी दिन उन्होंने कहा था कि नवरात्रि यानी छह अप्रैल को वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

इससे पहले शक्ति सिंह गोहिल ने अपने एक ट्विट में लिखा था, 'दिल से मानता हूं कि जो सच मे विश्वास रखने वाले और आत्मा की आवाज से बोलने वाले लोग हैं, वो कहीं दब के नहीं रह सकते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा जी ने अपने आप मे निर्णय लिया है कि वो कांग्रेस पार्टी से जुड़कर आगे आने वाले दिनों में पार्टी के स्टार प्रचारक के रुप में साथ मिलकर काम करेगें.'

कयास लगाए जा रहे हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के पटना साहिब लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. वह कई मौके पर इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि 'सिचुएशन कुछ भी हो, लोकेशन वही रहेगा.' ज्ञात हो कि पटना साहिब सीट से बीजेपी ने कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को मैदान में उतारा है. अब शत्रुघ्न सिन्हा के आने से लड़ाई रोचक हो जाएगी, इसकी संभावना जताई जा रही है.

Trending news