close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवहर को लेकर RJD में फूट पर जेडीयू का तंज, कहा- 'पार्टी की कलह आई सामने'

जेडीयू ने कहा कि पार्टी का अंतर्कलह सामने आ गया है. उपर से तेजप्रताप का बागी तेवर साफ करता है कि लालू यादव के पारिवारिक कलह अब सड़क पर है 

शिवहर को लेकर RJD में फूट पर जेडीयू का तंज, कहा- 'पार्टी की कलह आई सामने'
आरजेडी कार्यकर्ताओं ने राबड़ी देवी के आवास पर घोषित उम्मीदवार के खिलाफ जमकर नारेजबाजी की है.

नई दिल्ली/पटना: लोकसभा चुनाव में शिवहर के प्रत्याशी पर हंगामा होने पर जेडीयू के वरिष्ठ नेता अफजल अब्बास ने तंज कसते हुए कहा कि साफ तौर पर जिस तरीके से आरजेडी की उम्मीदवार के खिलाफ आरजेडी के ही कार्यकर्ता राबड़ी देवी के निवास पर हंगामा करते रहे वो साफ करता है और कि पार्टी मे कथनी और करनी का भेद है. 

उन्होंने कहा कि पार्टी का अंतर्कलह सामने आ गया है. उपर से तेजप्रताप का बागी तेवर साफ करता है कि लालू यादव के पारिवारिक कलह अब सड़क पर है जिसका खामियाजा आरजेडी के दूसरे प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को उठाना पड़ेगा. 

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी गौर करने वाली बात है क्योंकि नीतीश कुमार ने बहुत पहले ही साफ किया था कि जेल से कैसे लालू प्रसाद चुनाव प्रभावित कर रहे हैं. आपको बता दें कि आरजेडी कार्यकर्ताओं ने राबड़ी देवी के आवास पर घोषित उम्मीदवार के खिलाफ जमकर नारेजबाजी की है. साथ ही उम्मीदवार नहीं बदलने पर आरजेडी कैंडिडेट का हराने का दावा भी किया है.

शिवहर सीट आरजेडी के लिए आसान नहीं है. तेजस्वी यादव के लिए हालात 'सिर मुंडवाते ही ओले पड़ने' जैसी हो चुकी है. आरजेडी ने जैसे ही शिवहर सीट के लिए सैयद फैसल अली के नाम की घोषणा की, आरजेडी में ही इसका विरोध शुरू हो गया.

सबसे पहला विरोध तेजप्रताप यादव ने किया. वह अपने चहते अंगेश कुमार को शिवहर से चुनाव लड़वाना चाहते हैं. लेकिन उनके फैसले को पार्टी ने दरकिनार कर दिया है. अब वह अपने कैंडिडेट को निर्दलीय मैदान में उतारने की तैयारी कर रहे. अब देखने वाली बात होगी कि शिवहर में आगे क्या राजनीतिक मोड़ आता है और साथ ही शिवहर की जनता किसे जीत का सेहरा पहनाती है.