close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: RJD उम्मीदवार के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के लिए किया अपशब्दों का इस्तेमाल

बीजेपी ने कहा है कि आरजेडी और उनके नेताओं से अच्छे बयानों की उम्मीद नहीं की जा सकती. 

जहानाबाद: RJD उम्मीदवार के बिगड़े बोल, पीएम मोदी के लिए किया अपशब्दों का इस्तेमाल
जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने सुरेन्द्र यादव के अपशब्दों पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार सुरेन्द्र यादव ने चुनावी जनसभा में पीएम मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. पीएम मोदी को लेकर अपशब्दों के इस्तेमाल करने के बाद अब बिहार में सियासी बवाल मच गया है.

इस मुद्दे पर बीजेपी ने बयान देते हुए कहा है कि आरजेडी और उनके नेताओं से अच्छे बयानों की उम्मीद नहीं की जा सकती है. आरजेडी के नेता पीएम मोदी को जितनाी गालियां देंगे, जनता उन्हें उतना ही आशीर्वाद देगी. वहीं, जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने सुरेन्द्र यादव के अपशब्दों पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की अपील की है. अजय आलोक ने कहा है कि ऐसे बयानों पर संज्ञान लेते हुए आयोग को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

इसमें कोई शक नहीं है कि आरजेडी कहीं न कहीं सुरेन्द्र यादव के बयान को लेकर बैकफुट पर आ गयी है. पार्टी के विधायक राहुल तिवारी ने कहा है कि उन्होंने सुरेन्द्र यादव का बयान नहीं देखा है. लेकिन व्यवहारिक तौर पर पीएम या कोई सामान्य आदमी के लिए भी अपशब्दों के इस्तेमाल को सही नहीं कहा जा सकता है. ऐसे बयानों से बचने की जरुरत है.

वहीं, सुरेंद्र यादव ने कहा है कि मैं चुनौती देता हूं कि 2019 में मैंने ऐसा कोई भी भाषण नहीं दिया है. अगर मैंने 2019 से पहले ऐसा कोई भाषण दिया है तो यह अभी वायरल नहीं होना चाहिए था. 2019 के पहले अगर मैं बोला हूं तो मैं मानता हूं क्योंकि बेरोजगारी बढ़ी है. बेरोजगार युवा अगर लाइन लगाएं तो वो पटना से दिल्ली तक पहुंच जाएंगे. 

बहरहाल देखने वाली बात होगी कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरजेडी उम्मीदावर सुरेंद्र यादव पर क्या कार्रवाई की जाती है.