Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

जीतन राम मांझी का नीतीश कुमार पर तंज, कहा- 'ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं'

सुरेंद्र यादव के समर्थन में जहानाबाद के काको हाई स्कूल के मैदान पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, शरद यादव और मुकेश साहनी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. 

जीतन राम मांझी का नीतीश कुमार पर तंज, कहा- 'ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश ने ठगा नहीं'
सीएम जीतन राम मांझी, शरद यादव और मुकेश साहनी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में लोकसभा के महागठबंधन के प्रत्याशी सुरेंद्र यादव के समर्थन में जहानाबाद के काको हाई स्कूल के मैदान पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, शरद यादव और मुकेश साहनी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार काम के नाम पर वोट मंगाते है लेकिन गया में जिस हज भवन के निर्माण के लिए मैं अपने मुख्यमंत्री के काल में स्वीकृति दी थी जिसे नीतीश कुमार ने नहीं बनाया है. वो सिर्फ लोगों को ठगने में विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भोलेभाले जनता से लेकर से लेकर नेताओं को ठग रहे हैं.

 

जीतन राम मांझी ने कहा है कि नीतीश कुमार का कोई ऐसा सागा नहीं है जिसको उन्होंने नहीं ठगा हो. वहीं, सभा में उपस्थित लोगों से महागठबंधन के उम्मीदवार सुरेंद्र यादव के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि दिल्ली में महागठबंधन की सरकार बनाए.

वहीं, सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि देश के सवा सौ करोड़ लोगों की खुशहाली के लिए महागठबंधन की सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की. उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार को बिना हटाए आम अवाम का विकास नहीं हो सकता है. 

इस मौके पर वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुकेश साहनी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पिछले पांच सालों में 84 देशों में घूमकर छह हजार चार सौ करोड़ रूपया खर्च कर डाले हैं. देश के ढाई सौ सांसद जितना विकास कार्य करते हैं लेकिन वे सिर्फ 84 देशो में घूमने में खर्च किया है. उन्होंने बेरोजगारों को रोजगार देने की बात की थी लेकिन आज तक किसी को रोजगार नहीं मिला है.