close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

JMM विधायक के बागी तेवर, कहा- 'देश बचाना है तो मोदी को फिर से बनाना होगा PM'

जेएमएम के मांडू विधायक ने पार्टी से बगावत करते हुए अपने समर्थकों से एनडीए गठबंध को जीताने की अपील की है.

JMM विधायक के बागी तेवर, कहा- 'देश बचाना है तो मोदी को फिर से बनाना होगा PM'
जयप्रकाश भाई पटेल जेएमएम पार्टी से मांडू के विधायक हैं.

हजारीबागः झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने महागठबंधन के खिलाफ बिगूल फूंक दिया है. उन्होंने कहा है कि देश को बचाने के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना होगा. उन्होंने कहा कि वह अपने सभी समर्थकों से अपील करेंगे की एनडीए गठबंधन को जीताने के लिए वोट करें.

जेएमएम पार्टी से मांडू के विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने निर्णय लिया है कि वह एनडीए गठबंधन को समर्थन करेंगे. उन्होंने महागठबंधन के प्रति अपनी नाराजगी जताई और कहा कि यह गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है. इससे देश को नुकसान हो सकता है. इसलिए अगर देश को बचाने के लिए मोदी को फिर से पीएम बनाना होगा.

पटेल ने कहा कि वह देश को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. अगर इसके लिए उन्हें बागी समझा जाता है तो वह बागी ही सही लेकिन वह अपने समर्थकों से एनडीए को वोट देने की अपील करेंगे. उन्होंने जेएमएम के बड़े नेताओं पर आरोप लगाया कि वह स्वार्थ का गठबंधन कर रहे हैं. बता दें कि जयप्रकाश भाई पटेल जेएमएम के बड़े नेता टेक लाल महतो के बेटे हैं.

जयप्रकाश भाई पटेल ने कहा कि वह किसी भी पार्टी और कहीं से भी चुनाव लड़ने के लिए मैं स्वतंत्र हूं. वहीं, पटेल ने मोदी सरकार के सर्जिकल स्ट्राइक की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि देश को मोदी सरकार की जरूरत है.

वहीं, झारखंड मुक्ति मोर्चा के मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल के बागी तेवर की खबर मिलने के बाद जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने साहिबगंज में कहा कि आधिकारिक रूप में इसकी जानकारी मुझे नहीं है. लेकिन यदि यह बात सही निकली तो बागी विधायक के खिलाफ 200 प्रतिशत कार्रवाई होगी. इसे कोई नहीं रोक सकता.