गोड्डा : JVM प्रत्याशी पर उनकी ही पार्टी के प्रवक्ता ने लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

महिला थाने में पीड़ित महिला से एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने घंटों पूछताछ की और मामला दर्ज कर लिया है. प्रदीप यादव पर महिला ने छेड़छाड़ और धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. 

गोड्डा : JVM प्रत्याशी पर उनकी ही पार्टी के प्रवक्ता ने लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज
जेवीएम उम्मीदवार पर पार्टी के ही प्रवक्ता ने लगाया छेड़खानी का आरोप.

देवघर : झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) की प्रदेश प्रवक्ता ने अपनी ही पार्टी के प्रधान महासचिव और गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार प्रदीप यादव पर संगीन आरोप लगा दिया है. उन्होंने देवघर के महिला थाने में उनके खिलाफ मामला भी दर्ज करा दिया है. पीड़ित महिला रांची के हटिया में रहती हैं और झारखंड हाईकोर्ट में अधिवक्ता की प्रैक्टिस कर रही हैं.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि बीते 20 अप्रैल को देवघर के मोहनपुर में महागठबंधन की ओर से एक जनसभा का आयोजन किया गया था, जिसमें बाबूलाल मरांडी, हेमंत सोरेन, हरिनारायण राय और प्रदीप यादव जैसे दिग्गज शामिल हुए थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद प्रदीप यादव ने उन्हें पार्टी के काम के लिए एक होटल में बुलाया, जहां कुछ लोगों से मिलवाने की बात हुई थी.

पीड़ित ने बताया, 'तकरीबन साढ़े आठ बजे वह होटल पहुंची. उसी वक्त प्रदीप यादव ने उनके साथ बदतमीजी की और छेड़छाड़ करने की कोशिश की. इसके बाद उन्होंने ने बाबूलाल मरांडी को फोन कर घटना की सारी जानकारी दी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा.' महिला का आरोप है कि प्रदीप यादव द्वारा लगातार उन्हें धमकी भी दी जा रही थी.

महिला थाने में महिला से एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव ने घंटों पूछताछ की और मामला दर्ज कर लिया है. प्रदीप यादव पर महिला ने छेड़छाड़ और धमकी देने जैसे संगीन आरोप लगाए हैं. इस पूरे मामले पर पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है.

इस पूरे मामले पर प्रदीप यादव का कहना है कि उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) फंसाने की कोशिश कर रही है. मनगढ़ंत आरोप लगाकर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. साथ ही प्रदीप यादव ने कहा कि निशिकांत दुबे को हार का डर सता रहा है. लिहाजा तरह-तरह के हथकंडे का इस्तेमाल किया जा रहा है. प्रदीप यादव पर धारा 376, 364ए, 354बी, 354डी और 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है.